फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020चुनावी सभा में लगे नीतीश मुर्दाबाद के नारे, CM बोले- जिसका जिंदाबाद कह रहे हो, उसको सुनने जाओ

चुनावी सभा में लगे नीतीश मुर्दाबाद के नारे, CM बोले- जिसका जिंदाबाद कह रहे हो, उसको सुनने जाओ

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में आयोजित एक चुनावी सभा के दौरान सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विरोध का सामना करना पड़ा। सभा में मौजूद कुछ युवाओं ने 'नीतीश कुमार मुर्दाबाद, तेजस्वी यादव...

चुनावी सभा में लगे नीतीश मुर्दाबाद के नारे, CM बोले- जिसका जिंदाबाद कह रहे हो, उसको सुनने जाओ
मुजफ्फरपुर हिन्दुस्तान टीमSun, 25 Oct 2020 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में आयोजित एक चुनावी सभा के दौरान सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विरोध का सामना करना पड़ा। सभा में मौजूद कुछ युवाओं ने 'नीतीश कुमार मुर्दाबाद, तेजस्वी यादव जिंदाबाद' के नारे लगाएं। सीएम ने कहा कि आप लोग क्यूं मुर्दाबाद कह रहे हो, जिसका जिंदाबाद कह रहे हो उसको सुनने के लिए जाओ। नीतीश ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे मालूम है कि कुछ लोगों को ना कुछ ज्ञान है और ना कोई अनुभव है। हम समाज को एक करने में लगे हैं और वो समाज को फिर से बांटने में लगे हुए हैं।

इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मिथिला के विकास के बिना बिहार का विकास संभव नहीं है। सीएम ने कहा कि मैथिली भाषा को आठवीं अनुसूची में शामिल कर मिथिला को देश स्तर पर स्थापित किया।  नीतीश ने आगे कहा कि दरभंगा में एम्स तथा एयरपोर्ट की स्थापना कर दरभंगा को देश के केंद्र में लाने का प्रयास किया। सीमित संसाधन के बावजूद देश स्तर पर सर्वोच्च विकास दर हासिल किया। कोरोना जैसी वैश्विक आपदा पर बेहतर पहल की।

यह भी पढ़ें: चिराग पासवान का दावा- लोजपा सत्ता में आई तो नीतीश कुमार सलाखों के पीछे होंगे

दरभंगा जिले के बेनीपुर स्थित जन नायक कर्पूरी बाबा नागार्जुन स्टेडियम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बेनीपुर के जदयू प्रत्याशी प्रो. अजय चौधरी के पक्ष में चुनावी सभा के दौरान ये बातें कहीं। नीतीश ने कहा कि 2005 में सरकार बनाने के बाद पूर्ववर्ती शासनकाल के कालिख को हटाने में लगे थे। अब आपका आशीर्वाद चाहिए ताकि बिहार में रोजगार श्रृजन की व्यवस्था की जाए।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा कि कुछ लोगों का काम है आपस में झगड़ा करा देना। इस तरह का काम वैसे लोग करते हैं, जिनको काम करने में रुचि नहीं है। कुछ लोग मेरे खिलाफ बोलते हैं। हम उनको धन्यवाद देते हैं। मेरे खिलाफ बोलने से मेरा प्रचार होता है। मेरे खिलाफ बोलते रहिए, इससे मुझे कोई एतराज नहीं है। नीतीश ने कहा कि लोगों को भड़काने के चक्कर में नयी-नयी बात बोली जा रही है। बिहार में विकास का काम एनडीए ही करेगा। केंद्र के सहयोग से हम लोग विकास के और काम करेंगे। केंद्र के साथ मिलकर बिहार को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे। ये हम लोगों का लक्ष्य है। कुछ लोगों को अपना प्रचार करने में दिलचस्पी है, लेकिन मुझे काम करने में दिलचस्पी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें