DA Image
31 अक्तूबर, 2020|7:27|IST

अगली स्टोरी

बिहार चुनाव 2020: चिराग पासवान का ट्वीट, नीतीश कुमार मेरे और BJP के बीच दूरी बनाने का कर रहे प्रयास

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार उनके और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं। रविवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आदरणीय नीतीश कुमार जी ने प्रचार का पूरा जोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखाने में लगा रखा है। बांटो और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री जी हर रोज मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं। 

चिराग पासवान ने रविवार को ताबड़तोड़ पांच ट्वीट किए। दावा किया कि बिहार फर्स्ट की सोच जदयू के नेताओं की गले की फांस बन चुका है। प्रधानमंत्री जी के विकास के मंत्र के साथ मैं और ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ प्रतिबद्ध है। चिराग ने कहा कि नीतीश जी को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए कि वे मुख्यमंत्री के खिलाफ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधन धर्म निभा रहे हैं और हर दिन नीतीश जी को प्रमाण पत्र देते हैं कि वे चिराग के साथ नहीं हैं। 

लोजपा प्रमुख ने आगे कहा कि मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी किसी धर्मसंकट में पड़ें। वे अपना गठबंधन धर्म निभाएं। आदरणीय मुख्यमंत्री जी को संतुष्ट करने के लिए मेरे खिलाफ भी कुछ कहना पड़े तो नि:संकोच कहें। लोजपा अध्यक्ष ने एक और ट्वीट में कहा है कि मेरे और प्रधानमंत्री जी के रिश्ते कैसे हैं मुझे यह प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं है। पापा जब अस्पताल में थे तब से लेकर उनकी अंतिम यात्रा तक उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता हूं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar vidhan sabha chunav ljp leader chirag paswan tweet nitish kumar trying to distance between me and bjp