DA Image
2 नवंबर, 2020|8:34|IST

अगली स्टोरी

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: पीएम मोदी इन जगहों पर चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

pm modi and rahul gandhi in bihar assembly election  pti file photo

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर आज एक बार फिर एनडीए के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार आएंगे। पीएम मोदी आज जहां चार जिलों में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। ये है उनके चुनावी कार्यक्रम का शेड्यूल।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नवम्बर यानी रविवार को एक दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे हैं। वे बिहार के चार जिले छपरा, समस्तीपुर, पूर्वी चम्पारण और पश्चिम चम्पारण में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इन चार सभाओं में दो स्थानों समस्तीपुर और बगहा में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे। 

भाजपा नेताओं के अनुसार एक नवम्बर को पीएम सबसे पहले छपरा में हवाई अड्डा पर जनसभा को संबोधित करेंगे। दूसरी रैली पूर्वी चम्पारण के मोतिहारी में होगी। समस्तीपुर हाउसिंग बोर्ड मैदान में होने वाली तीसरी चुनावी जनसभा में भाजपा के छह, जदयू के 15 प्रत्याशी और एनडीए कार्यकर्ता जुड़ेंगे। वहीं, पश्चिमी चंपारण के बगहा में बाबा भूतनाथ कॉलेज की रैली से भाजपा के नौ और जदयू कोटे के वाल्मीकिनगर लोकसभा उपचुनाव के उम्मीदवार व एनडीए कार्यकर्ता जुड़ेंगे। पीएम की रैली के लिए एनडीए के साथ ही पुलिस-प्रशासन ने भी पूरी  तैयारी कर रखी है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar Vidhan Sabha chunav ki taza khabarein: PM Modi and former congress president Rahul Gandhi election Campaign again today in these place