फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020BJP सांसद रवि किशन ने कहा, तेजस्‍वी की सभा में आने वाले लोग हुड़दंगी, महागठबंधन की सरकार बनी तो होगा हुड़दंग

BJP सांसद रवि किशन ने कहा, तेजस्‍वी की सभा में आने वाले लोग हुड़दंगी, महागठबंधन की सरकार बनी तो होगा हुड़दंग

भाजपा सांसद रवि किशन ने सोमवार को एक चुनावी सभा में कहा कि 15 साल पहले का बिहार और 15 साल बाद की सरकार में फर्क कर लीजिये। आज जो तेजस्‍वी यादव के सभा आने वाली भीड़ हुड़दंग मचाने वालों की भीड़ है।...

BJP सांसद रवि किशन ने कहा, तेजस्‍वी की सभा में आने वाले लोग हुड़दंगी, महागठबंधन की सरकार बनी तो होगा हुड़दंग
बक्सर हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Oct 2020 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा सांसद रवि किशन ने सोमवार को एक चुनावी सभा में कहा कि 15 साल पहले का बिहार और 15 साल बाद की सरकार में फर्क कर लीजिये। आज जो तेजस्‍वी यादव के सभा आने वाली भीड़ हुड़दंग मचाने वालों की भीड़ है। अगर वे बिहार में सरकार बनायेंगे, तो प्रदेश में हुड़दंग होगा। इसलिए आपको तय करना है कि हुडदंग वाला बिहार चाहिए या नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार का विकास वाला बिहार चाहिए। उन्‍होंने चिराग पासवान की पार्टी लोजपा को बिना नाम लिये वोट कटवा पार्टी बताया।

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के प्रचार के अंतिम दिन ब्रह्मपुर विधान सभा के सिमरी हाई स्कूल के मैदान में भाजपा सांसद रवि किशन, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और भाजपा नेता भूपेंद्र यादव ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया और क्षेत्र में भाजपा और जदयू समर्थित विकासशील इंसान पार्टी के उम्‍मीदवार जय राज चौधरी के लिए समर्थन के रूप में वोट मांगा। 

रवि किशन ने अपने भाषण में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर तेजस्‍वी यादव और कांग्रेस पर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि बिहार के बेटा को मुंबई में न्‍याय नहीं मिला, इसके लिए वहां सरकार कांग्रेस की है और तेजस्‍वी उसी के साथ है। जो बिहार के बेटे को न्‍याय नहीं दिलवा सका वो बिहार के लिए क्‍या करेगा। इसलिए उनसे सावधान रहिये और आपने जो 15 साल देखा विकास वाला, उसको याद कर फिर से एक बार नीतीश कुमार को मुख्‍यमंत्री बनाइये।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा कि जय राज चौधरी  प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रतिनिधि हैं।इस स्‍वामी सहजानंद चौधरी जी की भूमि पर कहना चाहता हूं कि जयराज चौधरी को विकास के लिए चुने। उन्‍होंने कहा कि सामने वाला उम्‍मीदवार बूथ पर पैसों की बोरी लेकर घूमेंगे, मगर उसके लालच में आये बिना मोदी जी और नीतीश जी के प्रतिनिधि को चुनने का काम करिये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें