DA Image
25 अक्तूबर, 2020|1:22|IST

अगली स्टोरी

Bihar Election 2020: तेजस्वी की सभा में बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने चटकाई लाठियां, मची अफरा-तफरी

bihar vidhan sabha chunav 2020  police lathicharge on uncontrollable crowd of supporters of rjd lead

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लखीसराय जिले के आर लाल कॉलेज में तेजस्वी की सभा में बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने लाठियां चटकाईं। इस दौरान कुछ समय के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हालांकि बाद में भीड़ के नियंत्रित होने के बाद कार्यक्रम पूरा हो सका।  विजयादशमी पर रविवार को आयोजित इस सभा में राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।
 
 उन्होने कहा की विजयादशमी के मौके पर आप सभी संकल्प लें कि नीतीश सरकार के भ्रष्टाचार रूपी रावण को समाप्त करने के लिए आप सभी महागठबंधन को वोट करें। उन्होंने कहा कि नीतीश जी 15 साल से लगातार बिहार के सीएम हैं। 15 साल में उन्होंने नौजवानों, किसान और बिहार की जनता के लिए कुछ नही किया। बावजूद पांच साल और मांग रहे हैं। जो सरकार और सीएम 15 साल में कार्य नहीं कर सकी वो अगले पांच साल में क्या करेंगे। नीतीश जी अब तक जनता को धोखा दिया है और फिर सरकार बनाने में सफल हुए तो भी कुछ नहीं कर पाएंगे। 

तेजस्वी ने भीड़ से सवाल किया की आप लोग बताएं चुनाव और सरकार का मुद्दा भ्र्ष्टाचार, युवाओं को नौकरी, किसानों के खेतों तक पानी व उत्पादित फसल के लिए बाजार तथा कीमत का मुद्दा चाहिए या नहीं होना चाहिए। महागठबंधन इन्ही मुद्दों पर काम करने और बिहारियों को सम्मान दिलाने के लिए आपसे आपका समर्थन वोट के रूप में मांग रही है। उन्होंने कहा कि आप किसी भी सरकारी कार्यालय जाते हैं तो आपका वाजिब कार्य भी बिना चढ़ावा दिए नही होता। ऐसी स्थिति से पार पाने और नीतीश की भ्र्ष्टाचारी सरकार के खात्मे के लिए दुर्गापूजा बाद होने वाले मतदान में अपनी एकजुटता दिखाते हुए अपना एक एक बहुमूल्य मत महागठबंधन प्रत्याशियों को देकर जिताएं ताकि आपसे किये गए सभी वादों को पूरा कर नया बिहार का निर्माण कर सकूं।
 
तेजस्वी की सभा खत्म होने के बाद हेलीकॉप्टर की ओर जाने के समय उनकी एक झलक पाने को बेकाबू भीड़ बैरिकेडिंग तोड़ प्रतिबंधित एरिया में आने लगी। इस दौरान भीड़ को काबू में करने के लिए मौजूद अर्धसैनिक बलों ने लाठियां भी चटकाई, जिससे कुछ देर के लिए अफरातफरी और भगदड़ का माहौल बन गया। काफी मशक्कत के बाद भीड़ पर काबू किया जा सका। सभा के दौरान महागठबंधन में लखीसराय विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अमरेश कुमार और सूर्यगढ़ा से राजद प्रत्याशी प्रह्लाद यादव मंच पर मौजूद थे, जिन्हें जिताने की अपील तेजस्वी ने की।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar Vidhan sabha chunav 2020: Police lathicharge on uncontrollable crowd of Supporters of RJD Leader Tejashwi Yadav public meeting held in Lakhisarai and chaos for few times