DA Image
10 अगस्त, 2020|3:37|IST

अगली स्टोरी

जनहित छोड़ राजनीति करने में मस्त है बिहार सरकार : शरद यादव

पूर्व सांसद शरद यादव ने बिहार सरकार पर जनहित की बातों को छोड़कर राजनीति करने का आरोप लगाया है। बुधवार को जारी बयान में उन्होंने कहा कि यही हाल केंद्र की एनडीए सरकार का भी है। इन्हें सिर्फ राजनीति करनी है। 

शरद यादव ने कहा कि बिहार में कोरोना बीमारी से निपटने के लिए इंतजामों की स्थिति दयनीय है। गृह विभाग के उपसचिव उमेश रजक की मौत समेत कितने ही दर्दनाक मामले सामने आए हैं। आरोप लगाया कि प्रदेश में सरकार की नाकामी की वजह से बहुत ही चिंताजनक स्थिति बनी हुई है, जो निंदनीय है। 

पूर्व सांसद ने आरोप लगाया कि राज्य में ऐसे कई मामले मिलेंगे, जिससे मरीजों की मृत्यु कोरोना बीमारी से हुई, क्योकि उनको समय से इलाज और हस्पताल पहुंचाने की सुविधा नहीं मिली।

सरकार के एजेंडे में है चुनाव या फिर तबादला : राजद
राजद प्रदेश प्रवक्ता विधायक डा. रामानुज प्रसाद व महासचिव भाई अरुण कुमार ने आरोप लगाया है कि सरकार हर मर्चो पर फेल है। बाढ़ प्रबंधन से लेकर कोरोना के रोकथाम में कहीं भी सरकार सफल नहीं है। सरकार की रूचि केवल चुनाव पर चर्चा और तबादला में है। 

विधायक ने आरोप लगाया है कि कारोना का मामला सरकार के नियंत्रण से बाहर हो गया है। अब बाढ़ से भी स्थिति विस्फोटक होने लगी है। लोगों में गुस्सा काफी है। जानवरों का चारा भी नहीं मिल रहा है। अस्पतालों में डॉक्टरों एवं नर्सों की भारी कमी है। उन्हें सुरक्षा किट नहीं दिया जा रहा है। कितने मरीज अपने वार्ड को छोड़कर भाग गए हैं। पूरा सचिवालय बंद है। बावजूद कई विभागों के अधिकारी ताबदले में लगे हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar nitish kumar government is leave public interest and happy to politics Sharad Yadav