फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020बिहार चुनाव 2020: JDU कोटे से 7 उम्मीदवार उतारने की तैयारी में जीतन राम मांझी

बिहार चुनाव 2020: JDU कोटे से 7 उम्मीदवार उतारने की तैयारी में जीतन राम मांझी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी आगामी विधानसभा चुनाव में हम पार्टी के प्रत्याशियों का चयन करेंगे। रविवार को हम पार्टी की हुई संसदीय बोर्ड की बैठक में यह फैसला लिया गया। अभी तक मिली...

बिहार चुनाव 2020: JDU कोटे से 7 उम्मीदवार उतारने की तैयारी में जीतन राम मांझी
पटना, हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Oct 2020 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी आगामी विधानसभा चुनाव में हम पार्टी के प्रत्याशियों का चयन करेंगे। रविवार को हम पार्टी की हुई संसदीय बोर्ड की बैठक में यह फैसला लिया गया। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार जेडीयू कोटे से हम सात उम्मीदवारों को उतारने की तैयारी में है।

वहीं दूसरी ओर बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जारी तनातनी के बीच एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान की अध्यक्षता में संसदीय दल की बैठक में अहम फैसला लिया गया। पार्टी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार चुनाव नहीं लड़ने का निर्णय किया है। हालांकि, एक साल से बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के माध्यम से उठाए गए मुद्दों पर एलजेपी पीछे हटने को तैयार नहीं दिखी। हालांकि, एलजेपी के सभी विधायक पीएम मोदी को और मजबूत करेंगे। 

पार्टी ने किसी भी फैसले के लिए अध्यक्ष चिराग पासवान को पहले ही अधिकृत कर दिया था। उधर, एनडीए के साथी भाजपा और जदयू आज किसी भी वक्त सीट बंटवारे की घोषणा कर सकती है।बता दें कि इससे पहले एलजेपी संसदीय दल की बैठक शनिवार को होनी थी लेकिन पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ने की वजह से ये बैठक टालनी पड़ गई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें