DA Image
26 जनवरी, 2021|2:40|IST

अगली स्टोरी

RJD में विध्वंसकारी ताकतों की घुसपैठ, देश को नरेंद्र मोदी की जरूरत है तो बिहार को नीतीश कुमार की: जेपी नड्डा

bihar elections 2020  bihar assembly elections  narendra modi  nitish kumar  jp nadda  bjp  jdu  bih

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय राजनीति की संस्कृति बदल दी है। पहले राजनीति में एक-दूसरे को लड़ाने का काम होता था, लेकिन मोदी जी ने विकास को तरजीह दी। श्री नड्डा बांका विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी रामनारायण मंडल के समर्थन में बाराहाट के भेडामोड़ मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजद में विध्वंसकारी ताकतों की घुसपैठ हो गयी है। देश को मोदी की जरूरत है तो बिहार को नीतीश कुमार की।

नड्डा ने कहा कि बिहार को एक लाख 25 हजार करोड़ के अतिरिक्त 40 हजार करोड़ का अतिरिक्त पैकेज दिया गया। बाका में केंद्र की ओर से मेडिकल कॉलेज खोला जाना है, जिसके लिए जमीन की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि जहां एक ओर कोरोना वायरस को लेकर विश्व के हर देश में त्राहिमाम मचा था, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने बेहतर प्रबंधन से इस बीमारी का मुकाबला किया। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत 80 करोड़ लोगों को दीपावली और छठ तक मुफ्त राशन दिया जा रहा है। कोरोना को लेकर तीन लाख वेंटिलेटर तैयार है, जो जनता को समर्पित है। अब वेंटिलेटर एक्सपोर्ट भी किया जा रहा है।

वोकल फॉर लोकल के तहत भागलपुर सिल्क को विश्व का ब्रांड बनाने का आह्वान उन्होंने किया तथा कहा कि इसमें केंद्र सरकार सहायता देगी।श्री नड्डा ने कहा कि आपदा को अवसर में बदलना ही आत्मनिर्भर भारत का उद्देश्य है। नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में देश की सीमा पूरी तरह सुरक्षित है। चीन और पाकिस्तान दोनों को मुंह की खानी पड़ रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar elections 2020 bjp president jp nadda said in election rally bihar needs nitish kmar and india needs narendra modi jp nadda