DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   विधानसभा चुनाव  ›  बिहार चुनाव 2020  ›  RJD में विध्वंसकारी ताकतों की घुसपैठ, देश को नरेंद्र मोदी की जरूरत है तो बिहार को नीतीश कुमार की: जेपी नड्डा

बिहार चुनाव 2020RJD में विध्वंसकारी ताकतों की घुसपैठ, देश को नरेंद्र मोदी की जरूरत है तो बिहार को नीतीश कुमार की: जेपी नड्डा

बांका । कार्यालय संवाददाताPublished By: Malay Ojha
Fri, 16 Oct 2020 09:27 PM
RJD में विध्वंसकारी ताकतों की घुसपैठ, देश को नरेंद्र मोदी की जरूरत है तो बिहार को नीतीश कुमार की: जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय राजनीति की संस्कृति बदल दी है। पहले राजनीति में एक-दूसरे को लड़ाने का काम होता था, लेकिन मोदी जी ने विकास को तरजीह दी। श्री नड्डा बांका विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी रामनारायण मंडल के समर्थन में बाराहाट के भेडामोड़ मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजद में विध्वंसकारी ताकतों की घुसपैठ हो गयी है। देश को मोदी की जरूरत है तो बिहार को नीतीश कुमार की।

नड्डा ने कहा कि बिहार को एक लाख 25 हजार करोड़ के अतिरिक्त 40 हजार करोड़ का अतिरिक्त पैकेज दिया गया। बाका में केंद्र की ओर से मेडिकल कॉलेज खोला जाना है, जिसके लिए जमीन की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि जहां एक ओर कोरोना वायरस को लेकर विश्व के हर देश में त्राहिमाम मचा था, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने बेहतर प्रबंधन से इस बीमारी का मुकाबला किया। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत 80 करोड़ लोगों को दीपावली और छठ तक मुफ्त राशन दिया जा रहा है। कोरोना को लेकर तीन लाख वेंटिलेटर तैयार है, जो जनता को समर्पित है। अब वेंटिलेटर एक्सपोर्ट भी किया जा रहा है।

वोकल फॉर लोकल के तहत भागलपुर सिल्क को विश्व का ब्रांड बनाने का आह्वान उन्होंने किया तथा कहा कि इसमें केंद्र सरकार सहायता देगी।श्री नड्डा ने कहा कि आपदा को अवसर में बदलना ही आत्मनिर्भर भारत का उद्देश्य है। नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में देश की सीमा पूरी तरह सुरक्षित है। चीन और पाकिस्तान दोनों को मुंह की खानी पड़ रही है।

संबंधित खबरें