DA Image
17 अक्तूबर, 2020|9:38|IST

अगली स्टोरी

बिहार चुनाव: RJD के 15 साल के शासनकाल पर BJP ने साधा निशाना, जंगलराज में लोगों को घरों से निकलना मुश्किल था

devendra fadnavis

बिहार का विधानसभा चुनाव नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार और एनडीए का भविष्य नहीं बल्कि यहां बसने वाले युवाओं, मजदूर, महिलाओें, गरीब, पिछड़े-अतिपिछड़े, दलित-महादलित और छात्रों के भविष्य को तय करने वाला है। यह बिहार को नई दिशा देने वाला चुनाव है। ये कहना है महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का, जो शनिवार को मेसकौर लाटो यादव इंटर विद्यालय के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

रजौली विधानसभा क्षेत्र से एनडीए से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन कुमार के लिए वोट मांगने आए फडणवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार ऐसे हैं, जिनके ऊपर कोई भी व्यक्ति दाग नहीं लगा सकता। किसी के बहकावे में नहीं आएं। आत्मनिर्भर बनें। उन्होंने 15 साल के राजद के शासनकाल पर भी निशाना साधा। कहा उस जंगलराज में लोगों को घरों से निकलना मुश्किल था। आज एनडीए की सरकार में सभी खुश हैं। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की।

2005 से पहले माओवादी का बोलबाला : भूपेंद्र
बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कि बिहार में 2005 से पहले माओवादी का बोलबाला था। उनकी राजद सरकार के साथ सांठगांठ थी। लोगों को अपने घरों से निकलना मुश्किल था। शहर की हालत तो बदहाल हो चुकी थी, लेकिन एनडीए की सरकार आते ही सड़क से लेकर बिजली घर-घर तक पहुंची। टेक्नोलॉजी के माध्यम से विकास की गति को और तेज करना ही उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने गरीब, दलित, पिछड़ों को जाति धर्म से ऊपर उठकर सम्मान दिया। केन्द्र में भाजपा की सरकार चल रही है। अब बिहार में भी फिर एनडीए की सरकार बने तो वन नेशन वन राशन कार्ड का सपना भी पूरा कर दिया जाएगा। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना, भाजपा प्रत्याशी कन्हैया कुमार, गगन शांडिल्य, सर्वजीत शांडिल्य, सुनील कुमार, मोहन गुप्ता, सहदेव वर्मा आदि लोग मौजूद थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar elections 2020 bjp leader devendra fadnavis and bhupendra yadav targeted rjd lalu rabri 15 year government it was difficult for people to leave their homes in jungle raj