फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020बिहार चुनाव 2020: BJP का आरोप, RJD की सरकार बनी तो कश्मीर के आतंकी बिहार में लेंगे पनाह

बिहार चुनाव 2020: BJP का आरोप, RJD की सरकार बनी तो कश्मीर के आतंकी बिहार में लेंगे पनाह

बिहार विधानसभा चुनाव के बीच में भी भारत-चीन, भारत पाकस्तिान सीमा विवाद समेत और कश्मीर में आतंकियों पर की जाने वाली कार्रवाई का मुद्दा घूम रहा है। महनार में सोमवार को जदयू प्रत्याशी के नामांकन के बाद...

बिहार चुनाव 2020: BJP का आरोप, RJD की सरकार बनी तो कश्मीर के आतंकी बिहार में लेंगे पनाह
पटना, हिन्दुस्तान टीमTue, 13 Oct 2020 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा चुनाव के बीच में भी भारत-चीन, भारत पाकस्तिान सीमा विवाद समेत और कश्मीर में आतंकियों पर की जाने वाली कार्रवाई का मुद्दा घूम रहा है। महनार में सोमवार को जदयू प्रत्याशी के नामांकन के बाद हुई सभा में केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय ने राजद पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए वो (राजद) किसी से भी समझौता कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर बिहार में राजद की सरकार बनेगी, तो कश्मीर के आतंकवादी बिहार में पनाह लेंगे।  

केन्द्रीय राज्य मंत्री ने सभा के संबोधन के क्रम में कहा कि अगर बिहार में आरजेडी की सरकार बनेगी, तो कश्मीर से जिस आतंकवादी का सफाया किया जा रहा है, वे वहां से आकर बिहार की धरती पर पनाह लेने लगेंगे, लेकिन ऐसा हम होने नहीं देंगे। 

नित्यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सीमा हमारे जिम्मे सौंपी है, गृहमंत्री ने सीमा हमारे जिम्मे सौंपी है। हम आने नहीं देंगे, यही सही है, लेकिन उसका मंसूबा यही होगा कि वह सत्ता के लिए कुछ भी समझौता कर लेंगे। हम तलवार से भी लड़ते हैं, तो हाथ से भी लड़ते हैं। हमारी सेना सीमा की सुरक्षा हथियार से करती है, तो हाथ से भी सीमा की सुरक्षा करती है। हथियार चलाने की पाबंदी लगी थी, तो हाथ को हथियार बनाकर चीन के छक्के छुड़ा दिया था हमारी सेना ने।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें