DA Image
2 नवंबर, 2020|8:08|IST

अगली स्टोरी

बिहार इलेक्शन: JDU ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- 10 लाख सरकारी नौकरी की घोषणा हवा-हवाई

bihar elections 2020  bihar assembly elections  jdu  tejashwi yadav  10 lakh government jobs in biha

सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि राजद नेता तेजस्वी यादव के पास रोजगार का कोई रोडमैप नहीं है। दस लाख नौकरी देने की उनकी घोषणा हवा-हवाई है। ये नौकरी वे किन पदों पर देंगे, पैसे कहां से आएंगे, इसको लेकर उनके पास कोई जवाब नहीं है। उन्हें ना बिहार की चिंता और ना ही रोजगार की। 

पार्टी कार्यालय में रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव ने गोपालगंज के फुलवरिया और सेलारकला के उनके नाम की जमीन की जानकारी चुनाव आयोग से हलफनामा में छुपाई है। वे इसकी शिकायत आयोग से करेंगे। उक्त जमीन नौकरी के नाम पर वर्ष 1993 से 2000 के बीच लिखवाई गई थी, जिसकी कीमत अभी 79 लाख है। 

उन्होंने लोजपा प्रमुख चिराग पासवान पर भी हमला बोला और कहा कि तेजस्वी से उनकी सांठगाठ हो गई है। इसलिए उन्होंने राघोपुर में प्रत्याशी खड़ाकर लड़ाई को त्रिशंकु बनाने की कोशिश की है। 

जीतन राम मांझी बोले- चिराग-तेजस्वी का है आंतरिक गठबंधन 
पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा है कि लोजपा प्रमुख और राजद नेता तेजस्वी यादव के बीच आंतरिक गठबंधन है। जनता इस बात को समझ चुकी है। तेजस्वी यादव को राघोपुर से जिताने के लिए ही चिराग ने अपना प्रत्याशी वहां उतारा है। पर, उनकी यह कोशिश नाकाम होगी। मांझी रविवार को ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने चिराग को जंगलराज का हनुमान बताया और कहा कि जितनी भी कोशिश कर लें उनके सपनों को जनता नेस्तनाबूत कर देगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar election taza news jdu leader neeraj kumar said tejashwi yadav have nat any roadmap for 10 lakh government jobs in bihar