फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020बिहार भाजपा अध्यक्ष ने तेजस्वी पर कसा तंज, 9वीं पास अगर नौकरी देने की बात करता हो तो ये हास्यास्पद

बिहार भाजपा अध्यक्ष ने तेजस्वी पर कसा तंज, 9वीं पास अगर नौकरी देने की बात करता हो तो ये हास्यास्पद

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पहले चरण का मतदान(First phase of election in Bihar) कल यानी 28 अक्टूबर को है। इससे पहले प्रचार का दौर थमने के बाद से नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज...

बिहार भाजपा अध्यक्ष ने तेजस्वी पर कसा तंज, 9वीं पास अगर नौकरी देने की बात करता हो तो ये हास्यास्पद
पटना, लाइव हिंदुस्तान।Tue, 27 Oct 2020 01:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पहले चरण का मतदान(First phase of election in Bihar) कल यानी 28 अक्टूबर को है। इससे पहले प्रचार का दौर थमने के बाद से नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। इस बीच बिहार भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav) के 10 लाख नौकरी देने पर तंज कसा है। संजय जायसवाल ने कहा कि जिसके माता-पिता दोनों सीएम रहें हो और वो दसवीं पास नहीं कर सके और वो नौकरी देने की बात करता हो तो इससे हास्यास्पद कुछ नहीं हो सकता है।

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष(Bihar BJP President) यहीं नहीं रूके उन्होंने लालू प्रसाद यादव(Lalu Prashad Yadav) का नाम लिए बिना कहा कि हर परिवार को बेटे और बेटी को एक बराबर देखना चाहिए। जिसकी बेटी डॉक्टर हो और जिसकी बेटी इंजीनियर हो उसको आगे बढाने के बदले नौवीं पास को आगे बढ़ाना किसी भी परिवार के लिए गलत है।
 
इससे पहले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार के पटना में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेस में पहुंचे केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर(Anurag Thakur) ने तेजस्वी ज्यादा पर हमला किया। कहा कि जो अपने मां बाप का नहीं हुआ वह राज्य की जनता का क्या होगा।   

नीतीश के बयान पर तेजस्वी का पलटवार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(Nitish Kumar) ने चुनाव प्रचार के दौरान वैशाली में आयोजित एक रैली के दौरान बिना नाम लिए लालू प्रसाद यादव के परिवार पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि 8-8, 9-9 बच्चे पैदा करने वाले बिहार का विकास करने चले हैं। बेटे की चाह में कई बेटियां हो गईं। मतलब बेटियों पर भरोसा नहीं है। ऐसे लोग क्या बिहार का भला करेंगे।

नीतीश की इस टिप्पणी पर बवाल मच गया और तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश जी हमारे बहाने पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं, क्योंकि पीएम के भी तो 6-7 भाई बहन हैं। हमने पहले भी कहा है कि नीतीश जी थक चुके हैं। वो हमें कितना भी गाली दें लेकिन वो बेरोज़गारी, गरीबी पर बात नहीं करना चाहते। अगर ऐसी बोली वो बोलते हैं तो वो महिलाओं की मर्यादा को ठेस पहुंचा रहे हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें