DA Image
25 दिसंबर, 2020|9:19|IST

अगली स्टोरी

Bihar Election : लालू यादव की बहू ऐश्वर्या ने पिता के साथ डाला वोट, देखें फोटो

bihar election lalu yadav bahu and tej pratap yadav wife aishwarya cast vote with father chandrika r

बिहार में दूसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है। तेज प्रताप यादव की पत्नी, लालू यादव की बहू और चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय ने बजहीया में अपने पिता के साथ मतदान किया। इस मौके पर ऐश्वर्या राय का पूरा परिवार वोट देने उनके साथ मौजूद रहा। ऐश्वर्या राय ने कहा कि एनडीए फिर आएगी। वही चंद्रिका राय ने विपक्ष के तमाम दावों को हवा हवाई बताते हुए कहा कि लोगों ने उनके वायदों को नकार दिया है और पूरी तरह से एनडीए के पक्ष में मतदान कर रही है। 

सिर पर पल्लू रख निकली थीं रैली में :

वोटिंग से पहले ऐश्‍वर्या चुनाव प्रचार में भी एक्टिव थीं। बीतें शुक्रवार को अपने पिता और जेडीयू प्रत्‍याशी चंद्रिका राय के लिए चुनावी मैदान में उतरीं थी। सिर पर पल्‍लू लिए ऐश्‍वर्या लोगों के बीच हाथ जोड़ते पिता के लिए वोट मांगती नज़र आईं थी। इससे पहले जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सारण जिले की परसा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे तो मंच पर अपने पिता के साथ ऐश्वर्या राय भी मौजूद थीं। उन्होंने इस चुनावी सभा में नीतीश कुमार के पैर छुए थे। इसके बाद सभा को संबोधित करते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा कि मैं अपने पिता के लिए आप सभी लोगों से वोट मांगने आई हूं। यह परसा विधानसभा क्षेत्र के मान सम्मान की बात है। अपने संबोधन के दौरान ऐश्वर्या ने खुद भी राजनीति में आने के संकेत दिए। उन्होंने कहा कि मैं कुछ ही समय बाद आप लोगों के बीच आऊंगी।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar Election Lalu Yadav bahu and Tej Pratap Yadav wife Aishwarya cast vote with father Chandrika Rai see photo