फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020बिहार चुनाव: जीतनराम मांझी को नहीं हो रहा पाला बदलने का फायदा, भाकपा को भी नुकसान

बिहार चुनाव: जीतनराम मांझी को नहीं हो रहा पाला बदलने का फायदा, भाकपा को भी नुकसान

बिहार विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझानों पर अगर गौर करें तो जीतन राम मांझी के हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा (HAM) को काफी नुकसान हो रहा है। रुझानों में एक तरफ एनडीए गठबंधन की सरकार बनती हुई दिख रही है वहीं,...

बिहार चुनाव: जीतनराम मांझी को नहीं हो रहा पाला बदलने का फायदा, भाकपा को भी नुकसान
लाइव हिन्दुस्तान टीम,पटना।Tue, 10 Nov 2020 11:41 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझानों पर अगर गौर करें तो जीतन राम मांझी के हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा (HAM) को काफी नुकसान हो रहा है। रुझानों में एक तरफ एनडीए गठबंधन की सरकार बनती हुई दिख रही है वहीं, हम का स्ट्राइक रेट काफी खराब है। सात में से सिर्फ एक सीटों पर बढ़त बनाए हुई है।

वहीं, महागठबंध की सहयोगी पार्टी भाकपा की बात करें तो छह में से सिर्फ एक सीट पर बढ़त मिली हुई है। आपको बता दें कि महागठबंधन आरजेडी, कांग्रेस, भाकपा, भाकपा (माले) और माकपा साथ-साथ चुनाव लड़ रही है।

हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी की बात करें तो इमागंज सीट से वे लगातार पीछे चल रहे हैं। आपको बता दें कि चार राउंड की गिनती के बाद आरजेडी प्रत्याशी उदय नारायण चौधरी को 10153 मत मिले हैं। वहीं, जीतन राम मांझी 8432 मतों के साथ दूसरे नंबर पर बने हुए हैं।

Bihar Assembly Election Results 2020: तीन चरणों में संपन्न हुए बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के लिए मतों की गिनती (Bihar Election Vote Counting) शुरू हो चुकी है। रुझानों में अब बीजेपी-जेडीयू गठबंधन को बहुमत मिलता दिख रहा है। महागठबंधन ने भी 100 का आंकड़ा पार कर लिया है। आपको बता दें कि दोनों के बीच सीटें का अंतर काफी कम है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें