फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020बिहार चुनाव : चिराग पासवान आज जारी करेंगे लोजपा का घोषणापत्र, चुनावी दौरा भी होगा शुरू

बिहार चुनाव : चिराग पासवान आज जारी करेंगे लोजपा का घोषणापत्र, चुनावी दौरा भी होगा शुरू

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान आज अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे। आज ही के दिन से उनका चुनावी दौरा भी शुरू होगा। मंगलवार को पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान का...

बिहार चुनाव : चिराग पासवान आज जारी करेंगे लोजपा का घोषणापत्र, चुनावी दौरा भी होगा शुरू
हिन्दुस्तान टीम, पटनाWed, 21 Oct 2020 06:33 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान आज अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे। आज ही के दिन से उनका चुनावी दौरा भी शुरू होगा। मंगलवार को पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान का श्राद्धकर्म है। इसके अगले दिन से चिराग क्षेत्र में निकलेंगे। 

पार्टी के मीडिया प्रभारी कृष्णा सिंह कल्लू ने बताया कि चिराग पासवान का चुनाव दौरा पालीगंज विधानसभा क्षेत्र से शुरू होगा। इसके पहले चिराग ने ट्वीट किया कि बिहार के नवनिर्माण के लिए उनकी पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट तैयार किया गया है। ट्वीट में चिराग ने असम्भवनीतीश के हैशटैग करते हुए लिखा कि 4 लाख बिहारवासीयों के सुझाव से #बिहार1stबिहारी1st विजन डॉक्यूमेंट तैयार किया गया है। बिहार के नवनिर्माण के लिए तैयार डॉक्यूमेंट आगामी 21 तारीख़ को जनता के बीच रखा जाएगा। विजन डॉक्यूमेंट को पढ़ें और उसी के आधार पर लोजपा के हर प्रत्याशी को आशीर्वाद दें। 

पार्टी नेताओं ने यह भी बताया कि घोषणापत्र में समान काम के समान वेतन, महिला सुरक्षा और रोजगार के अलावा सीतामढ़ी में सीता के मंदिर का निर्माण अयोध्या की तर्ज पर करने का भी संकल्प लिया गया है। किन्नरों के लिए भी कई वादे किए गए हैं।

हम किसी की 'B टीम' नहीं, जो डरते हैं वो भ्रम फैला रहे हैं : चिराग पासवान 
चिराग पासवान ने एक बार फिर जदयू पर निशाना साधा है। चिराग ने कहा कि हमें किसी की 'B टीम' बनने की जरूरत नहीं है। लोक जनशक्ति पार्टी अपनी विचारधारा के साथ चुनाव लड़ रही है। जो लोग डरते हैं मुख्यमंत्री (नीतीश कुमार) वो भ्रम फैला रहे हैं। मैं उनको बता दूं हम जदयू से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं और उनसे ज्यादा सीटें जीतेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें