फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020बिहार चुनाव: पहले चरण के लिए जदयू के रंधीर कुमार सोनी सहित 34 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया

बिहार चुनाव: पहले चरण के लिए जदयू के रंधीर कुमार सोनी सहित 34 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया

बिहार विधानसभा के पहले चरण के चुनाव को लेकर सोमवार को 34 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, बिहार के कार्यालय से की ओर से यह जानकारी दी गई है। जदयू के रंधीर...

बिहार चुनाव: पहले चरण के लिए जदयू के रंधीर कुमार सोनी सहित 34 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया
पटना, हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Oct 2020 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा के पहले चरण के चुनाव को लेकर सोमवार को 34 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, बिहार के कार्यालय से की ओर से यह जानकारी दी गई है।

जदयू के रंधीर कुमार सोनी ने शेखपुरा, जनता पार्टी के निमेश शुक्ला ने बड़हरा, माले के सुदामा प्रसाद ने तरारी, बहुजन समाज पार्टी के अंबिका सिंह ने रामगढ़, बसपा के जमा खान ने चैनपुर, भाकपा माले के अरुण सिंह ने काराकाट, एसयूसीआई, कम्युनिस्ट के राजू कुमार ने जहानाबाद, पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया के नरेश यादव ने झाझा, शोषित समाज दल के सुधीर कुमार ने हिसुआ, एसयूसीआई के देवानंद मंडल ने मुंगेर, सोशलिस्ट यूनिटी सेंटर ऑफ इंडिया (कम्युनिस्ट)के कामेश्वर राम ने जमालपुर में नामांकन पत्र दाखिल किया।  

मतदान के दिन सार्वजनिक अवकाश रहेगा
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मतदान के दिन सार्वजनिक अवकाश रहेगा। सामान्य प्रशासन विभाग ने सोमवार को इसकी अधिसूचना जारी कर दी। बिहार विधानसभा का चुनाव तीन चरणों में सम्पन्न होगा। पहले चरण में 28 अक्टूबर को 71, दूसरे चरण में 3 नवम्बर को 94 और तीसरे चरण में 7 नवम्बर को 78 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। विधानसभावार जहां वोट डाले जाएंगे वहां उस दिन सार्वजनिक अवकाश घोषित किया गया है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें