DA Image
8 मई, 2021|5:50|IST

अगली स्टोरी

Bihar Election 2020: तेजस्वी यादव ने राघोपुर विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया

bihar election 2020  tejashwi yadav file nomination from raghopur vidhan sabha seat of hajipur

1 / 2बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी प्रसाद यादव ने हाजीपुर के राघोपुर विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया।

bihar election 2020  tejashwi yadav file nomination from raghopur vidhan sabha seat of hajipur

2 / 2बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी प्रसाद यादव ने हाजीपुर के राघोपुर विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने अपनी मां और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से आशीर्वाद लिया।

PreviousNext

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी प्रसाद यादव ने हाजीपुर के राघोपुर विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया। सुबह 11 बजे घर से नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने अपनी मां और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से आशीर्वाद लिया।

इस दौरान लालू प्रसाद यादव की तस्वीर हाथों में लिए राबड़ी देवी भावुक हो उठीं। घर से नामांकन के लिए बेटे के निकलने से पहले मीडिया से मुखातिक बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने लालू से जुड़े सवाल पर कहा कि- आज परिवार, पार्टी और पूरा बिहार लालूजी को मिस कर रहा है। बेटे को आर्शीवाद देते हुए उन्होंने कहा कि- जनता ने आशीर्वाद दे दिया है। माता-पिता, भाई-बहन, पार्टी के लोगों का आशीर्वाद है। बिहार की जनता का आशीर्वाद है, तेजस्वी मुख्यमंत्री जरूर बनेंगे। इस दौरान मां राबड़ी देवी ने दही खिलाकर विदा किया। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि मैंने सौगंध ली है कि बिहार के हित में सदा कार्य करता रहूँगा। हर बिहारवासी को जब तक उनका हर अधिकार नहीं दिला देता, चैन से बैठने वाला नहीं हूँ। इस सौगंध को पूरा करने के क्रम में आज नामांकन करने जा रहा हूँ। परिवर्तन के इस शंखनाद में आपके स्नेह, समर्थन और आशीर्वाद का आकांक्षी हूँ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar Election 2020: Tejashwi Yadav file nomination from Raghopur Vidhan Sabha seat of Hajipur