DA Image
5 दिसंबर, 2020|11:13|IST

अगली स्टोरी

RJD ने PM पर साधा निशाना, वोट के लिए पद के अनुकूल नहीं बोल रहे नरेंद्र मोदी

bihar elections 2020  bihar assembly elections  narendra modi  rjd  pm modi election rally in bihar

राजद के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री शिवानंद तिवारी ने बिहार में हुई प्रधानमंत्री की रैली पर पलटवार किया है। कहा कि क्या वोट के लालच में पीएम कुछ भी बोल देंगे। तेजस्वी यादव के बारे में कुछ भी कहा है, वह पीएम के पद की गरिमा के अनुकूल नहीं है।

गुरुवार को जारी बयान में शिवानंद ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद वे एक मशीन की तरह काम कर रहे हैं। खासकर चुनाव को वे किसी भी तरह जीतना चाहते हैं। इस कारण उनको इसका एहसास भी नहीं होता है कि उनके बयान उनके पद के लायक है या नहीं। हकीकत है कि तेजस्वी  यादव को उनके बयान से कुछ नहीं बिगड़ा है। वर्ष 2014 के बाद तेजस्वी ऐसे नेता बन गए हैं जिनसे पीएम-सीएम आशंकित हैं। दोनों की भाषा इस बात की गवाही दे रही है। 

शिवानंद तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो भाषा के संयम मामले में देशभर में जाने जाते थे। 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में उन्होंने इसे साबित भी किया था कि भाषा के संस्कार के मामले में प्रधानमंत्री उनके सामने कहीं नहीं टिकते हैं। लेकिन इस चुनाव में जब उनको एहसास हो रहा है कि कुर्सी जाने वाली है तो भाषा का संस्कार इस बार कम होता दिख रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar election 2020 rjd targets pm narendra modi election rally in bihar shivanand tiwari said modi is not speaking favorable to post for votes