फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020पप्पू यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कोरोना काल में 84 हज़ार करोड़ खर्च किया, मगर एक भी गरीब का इलाज नहीं हुआ

पप्पू यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कोरोना काल में 84 हज़ार करोड़ खर्च किया, मगर एक भी गरीब का इलाज नहीं हुआ

बाढ़ आए तो पप्पू, चमकी बुखार आए तो पप्पू, एनआरसी का मुद्दा हो तो पप्पू, नियोजित शिक्षक के लिए आवाज उठाने लाठी खाए पप्पू, प्रवासी मजदूरों को  कोरोना काल में बिहार में लाए पप्पू। जब आपके लिए हर जगह...

पप्पू यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कोरोना काल में 84 हज़ार करोड़ खर्च किया, मगर एक भी गरीब का इलाज नहीं हुआ
रोहतास हिन्दुस्तान टीमSun, 25 Oct 2020 09:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बाढ़ आए तो पप्पू, चमकी बुखार आए तो पप्पू, एनआरसी का मुद्दा हो तो पप्पू, नियोजित शिक्षक के लिए आवाज उठाने लाठी खाए पप्पू, प्रवासी मजदूरों को  कोरोना काल में बिहार में लाए पप्पू। जब आपके लिए हर जगह आपका यह भाई पप्पू खड़ा रहता है, तो आप एक बार पप्पू के हाथों को मजबूत करें। उक्त बातें प्रगतिशील जनतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बिहार के रोहतास प्रखंड के कुशडिहरा मैदान में चुनावी जनसभा में कही। 

उन्होंने कहा कि चेनारी विधान सभा क्षेत्र के जाप के प्रत्याशी मुंगेरी पासवान को विजयी बनाएं।  जाप नेता ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है, तो तीन साल के अंदर बिहार की काया पलट देंगे। सारे बेरोजगारों को  नौकरी नहीं मिलने तक आठ हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगे। मैट्रिक पास करने वाली सभी छात्राओं को स्कूटी, आईए पास करने वाले छात्र को बाइक देंगे। इसके अलावा  बिहार में किसी भी महिला या बेटी पर आंख उठाने वाले व्यक्ति को कड़ी सजा मिलेगी। या तो वह रहेगा या पप्पू यादव। 

पप्पू यादव ने नीतीश कुमार व सुशील कुमार मोदी पर तंज करते हुए कहा कि कोरोना काल में चौरासी हज़ार करोड़ बीमारी के नाम पर खर्च किया, मगर एक भी गरीब का इलाज नहीं हुआ। मैंने प्रवासी मजदूर के लिए  सोलह करोड़ रुपये गरीबों के खाते में डलवाया है।  प्रवासी मजदूरों को खाना पहुंचाने के लिए खुद रात दिन एक किया हूं। आपलोग एकबार मुझे मौका दें। मैं बिहार का नक्शा बदल दूंगा। सभा की अध्यक्षता  गुड्डू कुमार ने किया। सभा को लाल साहेब, लड्डू खान, आकिब खान, असलम खान, शमशाद खान, कुसुम देवी, सुमित यादव, यमुना चौधरी, जोहर आजाद आदि ने संबोधित किया।

आपदा में चुप रहे नीतीश व मोदी: पप्पू यादव 
बिहारवासियों पर कोई आपदा आती है तो सरकार  चुप्पी साध लेती है। आज आप सरकार से यह सवाल जरूर करें कि बिहार की जनता बाढ़ का सामना कर रही थी, तो कहां थी सरकार। या कोरोनाकाल में जब बिहारवासी मजदूर भूखे प्यासे सड़क पर पैदल चल रहे थे, तो कहां थी सरकार। उक्त बातें जन अधिकारी पार्टी के सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शनिवार को प्रेमनगरके  खेल मैदान में चुनावी सभ में कही। सत्ता पक्ष व विपक्ष दोनों ने कोई काम नहीं किया है। श्रीयादव ने कहा कि आम जनता का आशीर्वाद मिला, तो बिहार की सूरत व सीरत नहीं बदल दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें