DA Image
2 नवंबर, 2020|2:49|IST

अगली स्टोरी

बिहार चुनाव 2020: लव जिहाद पर ओवैसी बोले, आर्टिकल 21 का अध्ययन करें योगी जी

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को लव जिहाद पर कहा कि योगीजी आर्टिकल 21 का अच्छी तरह से अध्ययन करें। अगर जानकारी नहीं है तो अच्छे वकील से जानकारी लें। वे मनिहारी विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी की चुनावी सभा के लिए अमदाबाद प्रखंड के बैरिया मदरसा पहुंचे थे। 

इसके पूर्व चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि सबका साथ सबका विकास लेकिन यह उल्टा है। सबका साथ सबका विनाश हो रहा है। उक्त बातें  में कही। उन्होंने कहा कि पन्द्रह वर्षों से बिहार की जनता को नीतीश कुमार ने विकास के नाम पर ठगा है।

ओवैसी ने कहा कि बिहार की जनता को बेहाल कर छोड़ दिया है। बिहार में डबल इंजन की सरकार है। इस डबल इंजन की सरकार की वजह से विनाश डबल तरीके से हो रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार में विद्यालय हैं लेकिन शिक्षक नहीं, अस्पताल हैं लेकिन डॉक्टर व दवा नहीं है।

पन्द्रह वर्षों में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है। यह क्षेत्र बाढ़ प्रभावित क्षेत्र है। लेकिन यहां न तो सड़क है न ही पुल। जनता जिल्लत की जीवन जी रही है। ओवैसी ने सात निश्चय योजना पर भी कटाक्ष किया। महंगाई को भी आड़े हाथों लिया। एनआरसी व एनसीआर पर उन्होंने कहा कि यह संविधान विरोधी कानून है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar election 2020 Owaisi said on Love Jihad study article 21 Yogi