DA Image
1 दिसंबर, 2020|2:09|IST

अगली स्टोरी

Bihar Election : ट्रैक्टर चलाने और कार की छत पर बैठने के बाद अब घुड़सवारी कर तेजप्रताप यादव ने मांगा वोट

bihar election 2020 latest news after sitting on the roof of car drive tractor now hasanpur assembly

बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के लिए तीन नवंबर काे वोट डाले जाएंगे। इसके लिए आज शाम को चुनाव प्रचार खत्म हो गया। वोटरों को अपनी ओर लुभाने के लिए राजद, भाजपा, लोजपा और जदयू से लेकर हर किसी ने पूरा जोर लगा दिया। वहीं समस्तीपुर में हसनपुर विधानसभा सीट पर लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने अपना पूरा प्रचार अभियान अलग ही तरह से किया। तेज प्रताप अलग-अलग अंदाज में प्रचार करते दिख दिखे। कभी वो कार की छत पर बैठकर वोट मांगते हैं तो कभी बासुरी बजाकर। कभी किसान बन जाते हैं।  कभी पशुओं के लिए चारा काटने लगते हैं। लोग कह रहे हैं तेज का चुनाव प्रचार बिल्कुल लालू स्टाइल में है। रविवार को वह घुड़सवारी कर लोगों से वोट मांग रहे थे। 

कुछ दिन पहने ही हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के बिथान में बाढ़ के पानी से घिरे इलाके में तेज प्रताप नाव से प्रचार करने पहुंच गए।काफी देर तक वे नाव पर ही घूमतेरहे। लोग तेज भैया इधर-इधर आने की आवाज लगा रहे थे। इसके बाद उनकी एक फोटो बैलगाड़ी पर बैठे हुए भी वायरल हुई। अपने अलग अंदाज के कारण तेज प्रताप हसनपुर में लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं। दिन रात तेज प्रताप सारा काम छोड़कर अपने चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। तेज प्रताप यादव ने समस्तीपुर जिले से लगभग 55 किलोमीटर सुदूर हसनपुर विधानसभा क्षेत्र को चुनाव लड़ने के लिए चुना है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar Election 2020 latest news After sitting on the roof of car drive tractor now Hasanpur assembly seat Tej Pratap Yadav sought votes by horse riding