DA Image
4 नवंबर, 2020|8:53|IST

अगली स्टोरी

बिहार चुनाव 2020: चुनावी रैलियों से दूर रहीं मायावती ने अलग अंदाज में मांगा समर्थन

बसपा अध्यक्ष मायावती ने बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव में जनता से अपनी पार्टी के गठबंधन को मौका देने की अपील की है। चुनावी मैदान से दूर रहीं मायावती ने रविवार को अलग अंदाज में विरोधियों पर निशाना साधा और ट्वीट के जरिये बिहार की जनता से समर्थन मांगा। उन्होंने ट्वीट के जरिये ही यूपी और एमपी में हो रही उपचुनाव के लिए बसपा को वोट की अपील की।

मायावती ने कहा कि बिहार विधानसभा आम चुनाव के अंतर्गत दूसरे चरण में 94 सीटों पर प्रचार की प्रक्रिया आज समाप्त होने के साथ ही तीन नवंबर को मतदान पर समग्र ध्यान केन्द्रित है। मतदाताओं से अपील है कि उन्होंने जद-यू और राजद गठबंधन की सरकारों को बहुत आजमाया है। अब हमारे नए गठबंधन को एक मौका जरूर दें।

बिहार की 80 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही बसपा ने राष्ट्रीय लोक समाज पार्टी से गठबंधन किया है। मायावती ने आगामी तीन नवंबर को उत्तर प्रदेश की सात और मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव में भी जनता से बसपा को जीत दिलाकर विरोधियों को सही राजनीतिक संदेश देने की अपील की है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश की सात और मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव हेतु प्रचार की आज समाप्ति के साथ ही आगामी तीन नवंबर के मतदान पर सभी का ध्यान केन्द्रित है। मतदाताओं से अपील है कि वे बीएसपी के उम्मीदवारों को सफल बनाकर यहां विरोधियों को सही राजनीतिक संदेश दें। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar Election 2020: Give the BSP alliance a chance the people of Bihar Mayawati