DA Image
2 दिसंबर, 2020|12:11|IST

अगली स्टोरी

Bihar Election 2020: चुनाव घोषणा पत्र में कांग्रेस बिहार की जनता के सुझावों को शामिल करेगी

bihar election 2020  bihar assembly election  manifesto  congress manifesto  bihar congress  grand a

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी घोषणा पत्र के संयोजक व पूर्व राज्यसभा सदस्य राजीव गौड़ा ने कहा कि बिहार चुनाव को लेकर कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में जनता के सुझावों को शामिल करेगी। यह बिहार की बात के नाम से जाना जाएगा। सभी व्यक्ति ईमेल, व्हाट्सएप, वेबसाइट और सोशल मीडिया के माध्यम से अपना सुझाव भेज सकते हैं। गौड़ा मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में ये जानकारी दी। 

इस मौके पर बताया गया कि बिहार की दशा कैसी है और कांग्रेस सत्ता में आने पर क्या करेगी। गौड़ा ने कहा कि कांग्रेस नेता ऑनलाइन विमर्श करेंगे, जिस पर आमलोग अपने सुझाव व प्रश्न पोस्ट कर सकते हैं। 

वहीं, कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में उन बातों को शामिल करेगी, जिससे राज्य का चहुंमुखी विकास हो। सोशल मीडिया सेल के अध्यक्ष रोहण गुप्ता ने आम लोगों को घोषणा पत्र से जोड़ने पर बल दिया। 

वहीं, बिहार मेनीफेस्टो कमेटी के अध्यक्ष आनंद माधव ने कहा कि यह घोषणा पत्र समाज का दर्पण होगा। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि सभी नियोजित पदों को मानदंड के आधार पर सरकारी नौकरी में तब्दील किया जाएगा। प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस नेताओं ने बेरोजगारी, किसानों की स्थिति, कृषि उत्पादों के निर्धारित मूल्य पर बिक्री, समान काम के लिए समान वेतन, कुपोषण, बंद उद्योगों को चालू करने सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गयी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar election 2020 congress will include suggestions of bihar people in election manifesto