DA Image
5 दिसंबर, 2020|10:50|IST

अगली स्टोरी

हमलावर हुई कांग्रेस, मायावती-ओवैसी BJP की बी और सी टीम, मुंगेर हिंसा के लिए बिहार सरकार जिम्मेदार

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सूरजेवाला ने कहा कि मायावती और ओवैसी भाजपा की बी और सी टीम के नेता हैं। नरेन्द्र मोदी पर जब भी संकट आता है ये दोनों सामने आ जाते हैं। कहा कि मुंगेर 72 घंटें में दूसरी बार हिंसा की चपेट में आ गया। आरोप लगाया कि पूरी घटना के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है। 

कांग्रेस महासचिव ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री से उम्मीद थी वे सरकार पर कार्रवाई करेंगे। लेकिन चुप्पी ने उन्हें भी सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया। सवालों का जवाब उन्हें भी देना होगा। कांग्रेस नेता गुरुवार को प्रेस से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकारी जुल्म का ऐसा उदाहरण शायद ही कहीं देखने को मिलता है।

उन्होंने कहा कि हिंसा की हम निंदा करते हैं। लेकिन, प्रधानमंत्री बतायें कि मुंगेर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान भक्तों पर लाठी-गोली चलाने का जिम्मेवार कौन है। एक युवक की मौत और आठ लोगों को गोली से घायल करने का जिम्मेवार कौन है। न्याय देने की जगह दोषी डीएम-एसपी को बचाने में कौन लगा है। तबादले से मामले की लीपापोती में कौन लगा है। कहा कि पहले मां दुर्गा के भक्तों पर लाठी-गोली चलाई गई। अब न्याय की गुहार लगाने वालों पर बर्बर कार्रवाई की जा रही है। हम हिंसा को मुद्दा नहीं बनाते हैं लेकिन न्याय की गुहार लगाने वाले निर्दोषों के पक्ष में कांग्रेस खड़ी रहती है। प्रेसवर्ता में विधान पार्षद प्रेमचन्द मिश्रा भी थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar election 2020 congress attacked mayawati owaisi bjp b and c team bihar nitish kumar government responsible for munger violence