फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020जन्‍मदिन पर चिराग ने पटन देवी मंदिर में टेका मत्‍था, बोले-'आज पापा की बहुत याद आ रही'

जन्‍मदिन पर चिराग ने पटन देवी मंदिर में टेका मत्‍था, बोले-'आज पापा की बहुत याद आ रही'

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान का आज जन्‍मदिन है। इस मौके पर पटन देवी मंदिर में दर्शन-पूजन करने पहुंचे चिराग अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान को याद कर भावुक हो...

जन्‍मदिन पर चिराग ने पटन देवी मंदिर में टेका मत्‍था, बोले-'आज पापा की बहुत याद आ रही'
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,पटना Sat, 31 Oct 2020 12:34 PM
ऐप पर पढ़ें

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान का आज जन्‍मदिन है। इस मौके पर पटन देवी मंदिर में दर्शन-पूजन करने पहुंचे चिराग अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान को याद कर भावुक हो गए। चिराग ने कहा कि ये पहला मौका है जब वे अपने पापा के बिना जन्‍मदिन मना रहे हैं। 

मीडिया से बात करते हुए चिराग ने कहा कि आज पापा की याद सबसे ज़्यादा आ रही है। मेरा पहला जन्मदिन है जब पापा साथ नहीं हैं पर उनका आशीर्वाद सदैव उनके साथ है। चिराग ने कहा कि उनके पिता रामविलास पासवान ने बिहार को लेकर जो सपना बुना था, उसे वह हर हाल में पूरा करेंगे। कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद यह साफ हो गया है कि प्रदेश में भाजपा और लोजपा की सरकार बनेगी। पूरे चुनाव अभियान के दौरान भाजपा की तारीफ और जद यू पर अक्रामक चिराग ने इस रुख पर पूछे जाने पर कहा कि आम मतदाताओं में किसी भी प्रकार का कोई भी भ्रम नहीं है। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश की 12 करोड़ जनता ने भाजपा और लोजपा की सरकार बनाने का निर्णय ले लिया है, और यह होकर ही रहेगा। प्रदेश में भाजपा और लोजपा की सरकार बनाने का संकल्प दोहराया।

तेजस्‍वी समेत कई नेताओं ने दी बधाई
चिराग के जन्‍मदिन पर महागठबंधन की ओर से सीएम कैंडिडेट तेजस्‍वी यादव सहित कई नेताओं ने उन्‍हें बधाई दी। चिराग ने शुभकामनाओं के लिए सबको धन्‍यवाद दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें