DA Image
5 दिसंबर, 2020|11:11|IST

अगली स्टोरी

BJP ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- पीएम मोदी से सीखें जंगलराज के युवराज

bihar elections 2020  bihar assembly elections  bjp  tejashwi yadav  yuvraj of jungle raj  bihar new

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर कहा है कि 'जंगलराज के युवराज' को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण और कामों से सीख लेनी चाहिए। सिर्फ लंबी-चौड़ी हांकने से कोई बड़ा नहीं हो जाता। पढ़ाई नहीं कर पाने वाले को कम-से-कम अनुभवी और अच्छे लोगों से सीखने का प्रयास करना चाहिए।

गुरुवार को जारी बयान में डॉ. जायसवाल ने कहा कि सिर्फ दुष्प्रचार और गुमराह करने वाले लोग सियासत में कुछ ही दिनों के मेहमान होते हैं। राजनीति में वही टिक सकता है, जिसकी नीति और नीयत दोनों अच्छी हो। जंगलराज के युवराज की न तो नीति अच्छी है और न ही नीयत। ऐसे लोग राजनीति में 'आया राम गया राम' की तरह होते हैं। राजनीति जनसरोकार से चलती है न कि धन सरोकार से। 

संजय जायसवाल ने आरोप लगाया कि लालटेन छाप लोगों ने 15 वर्षों तक बिहार में सिर्फ धन सरोकार की राजनीति की। धन के लिए बड़े-बड़े घोटाले किये। नौकरियां बेची और उससे भी मन नहीं भरा तो मोटी रकम लेकर धनबलियों को उच्च सदन का माननीय बनाया और फिर चुनावों में पैसे देकर टिकट भी बेचे। ऐसे लोगों पर बिहार की जनता कैसे विश्वास कर सकती है, जिनके पास न धर्म है और न ही ईमान।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar election 2020 bihar bjp president sanjay jaiswal target tejashwi yadav jungle raj yuvraj should learn from pm narendra modi