फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020बिहार काउंटिंग: मतगणना पर पार्टी की तैयारियों को जायजा लेते रहे चिराग, LJP का दावा- जेडीयू से अधिक सीटें जीतेंगे

बिहार काउंटिंग: मतगणना पर पार्टी की तैयारियों को जायजा लेते रहे चिराग, LJP का दावा- जेडीयू से अधिक सीटें जीतेंगे

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान सोमवार को दिनभर अपनी पार्टी के स्तर पर मतगणना को लेकर की गईं तैयारियों का जायजा लेते रहे, ताकि कहीं कोई कमी नहीं रह जाय। पार्टी पदाधिकारियों को फोनकर उनके प्रभार के जिले की...

बिहार काउंटिंग: मतगणना पर पार्टी की तैयारियों को जायजा लेते रहे चिराग, LJP का दावा- जेडीयू से अधिक सीटें जीतेंगे
Malay Ojhaपटना, हिन्दुस्तान टीमMon, 09 Nov 2020 10:15 PM

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान सोमवार को दिनभर अपनी पार्टी के स्तर पर मतगणना को लेकर की गईं तैयारियों का जायजा लेते रहे, ताकि कहीं कोई कमी नहीं रह जाय। पार्टी पदाधिकारियों को फोनकर उनके प्रभार के जिले की तैयारी की स्थिति की जानाकारी ली। साथ ही अपने आवास पर कई प्रमुख पदाधिकारियों से उन्होंने मुलाकात भी की और उन्हें कई निर्देश दिये। वहीं लोजपा ने दावा किया है कि जदयू से अधिक सीटों पर वह जीत दर्ज करेगी। लोजपा प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने कहा है कि राज्य की जनता ने बिहार में बदलाव के लिये मतदान किया है। चुनाव में लोजपा उम्मीदवारों को लोगों ने अपार स्नेह और आशीर्वाद दिया है।

वहीं लोजपा के आला पदाधिकारियों को कहा गया है कि वे प्रत्याशियों से संपर्क में रहें। उन्हें पूरी मदद करें। मतगणना प्रतिनिधि को सभी आवश्यक जानकारी दें। किसी को कहीं कोई दिक्कत है तो उसे तत्काल दूर कराएं। स्थानीय प्रशासन से पूरा सहयोग मिल रहा है या नहीं, इन तमाम बातों पर भी फीडबेक लेते रहें। 

पार्टी प्रत्याशियों को खास निर्देश दिया कि वे सभी अपने-अपने क्षेत्र के मतगणना केंद्र पर अंत तक डटे रहेंगे। पार्टी पदाधिकारियों को भी इसको लेकर अलग-अलग जिम्मेदारियां दी गई हैं। इधर, चिराग पासवान के आवास पर एक टीम मतगणना के लिए तैनात की गई है। इस टीम के सदस्य सभी मतगणना केंद्रों पर तैनात पार्टी प्रत्याशियों व प्रतिनिधियों के निरंतर संपर्क में रहेंगे। मतगणना से संबंधित हर जानकारी टीम को दी जाएगी। अगर किसी मतगणना केंद्र पर किसी तरह की गड़बड़ी अथवा अन्य कोई शिकायत होती है तो टीम के माध्यम से इसकी जानकारी चुनाव आयोग को दी जाएगी। इधर पार्टी के प्रदेश कार्यालय में भी राज्य पदाधिकारी जमे रहेंगे।

epaper