DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   विधानसभा चुनाव  ›  बिहार चुनाव 2020  ›  Bihar Chunav: पीएम मोदी की कल सहरसा व अररिया के फारबिसगंज में सभा
बिहार चुनाव 2020

Bihar Chunav: पीएम मोदी की कल सहरसा व अररिया के फारबिसगंज में सभा

पटना हिन्दुस्तान ब्यूरो Published By: Yogesh Yadav
Mon, 02 Nov 2020 10:43 PM
Bihar Chunav: पीएम मोदी की कल सहरसा व अररिया के फारबिसगंज में सभा

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे हैं। इस चुनाव में यह उनका चौथा व अंतिम दौरा है। मंगलवार को पीएम सहरसा व अररिया के फारबिसगंज में चुनावी सभा कर एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। 

पीएम की रैली के मद्देनजर पुलिस-प्रशासन ने पुख्ता तैयारी की है। सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। आईपीएस अधिकारियों के अलावा डीएसपी, इंस्पेक्टर व बिहार पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है। साथ ही श्वान दस्ता, बम निरोधक दस्ता भी लगाया गया है। रैली स्थल पर पहले ही एसपीजी ने मोर्चा संभाल लिया है।

भाजपा प्रवक्ता विधान पार्षद डॉ़ संजय मयूख के अनुसार तीन नवम्बर को सहरसा के पटेल मैदान में होने वाली रैली से भाजपा के दो, जदयू के आठ उम्मीदवार और एनडीए के कार्यकर्ता जुड़ेंगे। केंद्रीय ऊर्जा मंत्री राजकुमार सिंह और विधान पार्षद सम्राट चौधरी सहरसा में प्रधानमंत्री की सभा में मौजूद रहेंगे।

पीएम की 12वीं व इस चुनाव की अंतिम रैली अररिया के फारबिसगंज में होगी। हवाई अड्डा फारबिसगंज में होने वाली इस रैली से भाजपा के 12, जदयू के 12 और वीआईपी के दो उम्मीदवार और एनडीए कार्यकर्ता जुड़ेंगे। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे और जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह फारबिसगंज में प्रधानमंत्री की सभा में मौजूद रहेंगे। 

संबंधित खबरें