DA Image
1 नवंबर, 2020|10:53|IST

अगली स्टोरी

छपरा में मोदी: चुनावी सभा में PM ने राहुल, तेजस्वी पर बोला हमला, जंगलराज की दिलाई याद...

bihar chunav me pm narendra modi ka chhapra me bhasad

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को एक दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे हैं। वे बिहार के चार जिलों छपरा, समस्तीपुर, पूर्वी चम्पारण और पश्चिम चम्पारण में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। छपरा में आयोजित चुनाव सभा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। वहीं पीएम ने कोरोन काल के दौरान बिहार समेत पूरे देश में गरीबों को मुफ्त राशन देने की बात भी जिक्र किया। 

पीएम मोदी ने कहा कि किसी मां को ये चिंता करने की जरूरत नहीं है कि छठ पूजा को कैसे मनाएंगे। अरे मेरी मां! आपने अपने बेटे को दिल्ली मैं बैठाया है, तो क्या वो छठ की चिंता नहीं करेगा! मां! तुम छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है।

राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर भी साधा निशाना
इससे पहले पीएम ने कहा कि 3-4 साल पहले यूपी के चुनाव में भी डबल-डबल युवराज, बस के ऊपर चढ़कर लोगों के सामने हाथ हिला रहे थे। यूपी की जनता ने वहां उन्हें घर लौटा दिया था। वहां के एक युवराज, अब जंगलराज के युवराज से मिल गये हैं। वे अपने परिवार के लिए ही पैदा हुए हैं, परिवार के लिए जी रहे हैं, परिवार के लिए ही जूझ रहे हैं। उनको बिहार के लोगों से कोई मतलब नहीं, बिहार के युवाओं से कोई लेना-देना नहीं है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आप लोगों का यह प्यार, यह अपनापन कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा। उनकी रातों की नींद उड़ गयी है, बौखलाहट में वे मोदी को गाली दे रहे हैं। मुझे गाली दे दीजिए, लेकिन बिहार की जनता पर गुस्सा मत उतारिए। पीएम ने कहा कि पहले चरण के मतदान से साफ नजर आ रहा है कि नीतीश बाबू के नेतृत्व में एनडीए की सरकार दोबारा बन रही है। पहले चरण के मतदान में आपने एनडीए को जो भारी समर्थन के संकेत दिए हैं और जिन्होंने भी मतदान किया है, उनका में अभिनंदन करता हूं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar chunav me pm narendra modi ka chhapra me bhasad tejashwi yadav rahul gandhi chhath puja bihar me jangal raj