DA Image
29 अक्तूबर, 2020|5:35|IST

अगली स्टोरी

जब भाषण देने के बाद एकाएक मंच से कूद कर भागने लगे तेजस्वी यादव, जानिए पूरा मामला

rjd leader and mahagathbandhan cm face tejashwi yadav

बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। इससे पहले सभी नेताओं ने अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील के लिए सभाएं कर रहे हैं। बात चाहे नीतीश कुमार की हो या तेजस्वी यादव की। हर कोई एक दिन में कई-कई जिलों में सभाएं कर रहे हैं। राजद नेताओं का दावा है कि पहले चरण में तेजस्वी ने सबसे अधिक रैली की होगी। इसी बीच बाढ़ जिले में आयोजित एक रैली में तेजस्वी के एक कदम से सभी चौक गए। वह मंच से एकाएक कूद कर हेलीकाप्टर की तरफ भागे। उनको भागता देखा पब्लिक तालियां बजाने लगी औी मंच में खड़े प्रत्याशी कुछ समझ ही नहीं पाए एकाएक क्या हो गया।  

यह सभा बाढ़ के अथमलगोला प्रखंड के एक मैदान पर आयोजित की गई थी। तेजस्वी यादव मंच से बाढ़ कांग्रेस के उम्मीदवार सतेन्द्र बहादुर और बख्तियारपुर से राजद के अनिरुद्ध यादव का प्रचार करने के लिए आए थे। यहां वह अपने निर्धारित समय से देरी से पहुंचे। तेजस्वी ने पहले देरी से आने के लिए माफी मांगी और जल्दी बोलने का आग्रह किया। तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर जमकरी प्रहार किया। 15 सालों में नीतीश सरकार के कामों की अपने भाषण में तेजस्वी ने समीक्षा कर दी। उन्होंने इस चुनाव में परिवर्तन की अपील की। जैसे ही तेजस्वी का भाषण खत्म हुआ वह उन्होंने प्रत्याशियाेंं को अपने पास बुलाया। इसी बीच नीचे खडृी भीड़ को हटने का भी उन्होंने कई बार इशारा किया। प्रत्याशियों को माला पहनाने के बाद एकाएक तेजस्वी मंच से कूद पड़े और हेलीकॉप्टर की तरफ भाग गए। स्थानीय नेताओं का कहना है कि तेजस्वी को कई जगह और भाषण देने जाना था वो  उन्होंने समय बचाने के लिए ऐसा किया। 

 

पहले चरण के प्रचार के अंतिम दिन तेजस्वी की कई रैली:

राष्ट्रीय जनता दल भी मतदाताओं को लुभाने की हरसंभव कोशिश में लगा हुआ है. पार्टी के नेता तेजस्वी यादव आज सुबह 10 बजे भागलपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. तेजस्वी यादव भागलपुर, खगडिया, वैशाली, बेगुसराय में जनसभा करेंगे. अकेले भागलपुर में तेजस्वी की 5 चुनावी जनसभा है. खगडिया में 4 के अलावा 4 अन्य जगहों पर चुनावी रैली करेंगे.

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar chunav ki taza khabare When Tejashwi Yadav suddenly jumped from the stage after giving a speech know the whole matter