फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020सुशील मोदी ट्वीट कर तेजस्वी से पूछा, लालू ने एमएलए को-ऑपरेटिव के 5 प्लॉट्स कैसे लिए

सुशील मोदी ट्वीट कर तेजस्वी से पूछा, लालू ने एमएलए को-ऑपरेटिव के 5 प्लॉट्स कैसे लिए

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से पूछा है कि लालू प्रसाद ने एमएलए को-ऑपरेटिव के पांच प्लॉट्स कैसे आवंटित करा लिए। वे बताएं कि उनका परिवार एमएलए को-ऑपरेटिव में 5 प्लॉट्स...

सुशील मोदी ट्वीट कर तेजस्वी से पूछा, लालू ने एमएलए को-ऑपरेटिव के 5 प्लॉट्स कैसे लिए
पटना, हिन्दुस्तान टीमThu, 05 Nov 2020 04:53 PM
ऐप पर पढ़ें

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से पूछा है कि लालू प्रसाद ने एमएलए को-ऑपरेटिव के पांच प्लॉट्स कैसे आवंटित करा लिए। वे बताएं कि उनका परिवार एमएलए को-ऑपरेटिव में 5 प्लॉट्स कैसे आवंटित करा लिए।

गुरुवार को ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद व उनका परिवार एक साथ एमएलए को-ऑपरेटिव के पांच प्लाट्स के मालिक बन गए। जब लालू प्रसाद को वर्ष 1992 में एमएलए को-ऑपरेटिव का प्लॉट संख्या 208 आवंटित किया गया था तो फिर एमएलसी बनाने के एवज में बादशाह प्रसाद आजाद से दूसरा प्लॉट संख्या 207 अपने नाम क्यों लिखवा लिया। 

सुशील मोदी ने आगे कहा कि राबड़ी देवी के प्लॉट के बगल की प्लॉट संख्या 210 जो सामुदायिक भवन के लिए चिन्हित था, उसे साधु यादव को क्यों आवंटित किया गया। क्या मकसद यह नहीं था कि उस प्लॉट का इस्तेमाल भी लालू परिवार करें। लालू प्रसाद बताएं कि आवासीय उपयोग के लिए आवंटित प्लॉट संख्या 208 का व्यवसायिक इस्तेमाल कर लीज की शर्त्तों व नियमों की धज्जियां उड़ा कर लाखों रुपए क्यों कमाते रहे हैं। नियमतः एमएलए को-ऑपरेटिव में जब एक प्लॉट आवंटित करने का प्रावधान है तो लालू प्रसाद ने पांच प्लॉट्स कैसे ले लिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें