फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020Bihar Chunav: BJP का दावा, NDA को मिलेगी 170 सीटें, लालटेन बुझ गई, हाथ लटक गया और लाल झंडा उखड़ गया

Bihar Chunav: BJP का दावा, NDA को मिलेगी 170 सीटें, लालटेन बुझ गई, हाथ लटक गया और लाल झंडा उखड़ गया

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे यानी अंतिम चरण का मतदान समाप्त होने के बाद भाजपा ने एनडीए को कम से कम 170 सीट मिलने का दावा किया है। शनिवार को बिहार भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल और स्वास्थ्य...

Bihar Chunav: BJP का दावा, NDA को मिलेगी 170 सीटें, लालटेन बुझ गई, हाथ लटक गया और लाल झंडा उखड़ गया
पटना, हिन्दुस्तान टीमSat, 07 Nov 2020 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे यानी अंतिम चरण का मतदान समाप्त होने के बाद भाजपा ने एनडीए को कम से कम 170 सीट मिलने का दावा किया है। शनिवार को बिहार भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि एनडीए की सरकार फिर से बननी तय है। तीन-चौथाई बहुमत के साथ बिहार में फिर से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनेंगे।

भाजपा मीडिया सेंटर में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में फिर एनडीए की सरकार ही बन रही है। विपक्षी दलों को बिहार के लोगों ने एक बार फिर नकार दिया है। लालटेन बुझ गई, हाथ लटक गया और लाल झंडा उखड़ गया। लोगों ने पीएम और एनडीए गठबंधन पर भरोसा किया है। विपक्षी दलों की कोई भी चालबाजी काम नहीं आई। उनके वादे और दावे सभी फेल हो गए। विपक्षी दल के नेताओं को पहले अपनी विश्वसनीयता साबित करनी होगी। हकीकत है कि जंगलराज स्थापित करने की मानसिकता से विपक्षी दल उबर नहीं पाए। जनता ने बता दिया है कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती।

Bihar Exit Poll 2020: आज तक के Exit poll में तेजस्वी को CM देखना चाहते हैं 44 फीसदी लोग

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि कोरोना काल में बिहार की जनता ने वर्ष 2015 की तरह ही मतदान किया है। स्वास्थ्य, शिक्षा, सिंचाई, दवाई सहित लोगों को मिली सुविधाओं के कारण लोगों ने एनडीए के पक्ष में जमकर वोट किया है। बिहार के लोगों ने एक बार फिर 'विनाश' को नकार कर 'विकास' को चुना है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें