फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020चिराग पासवान का आरोप, बिहार में भ्रष्टाचार, सात निश्यच योजना में घपलेबाजी, शराब की हो रही अवैध तस्करी

चिराग पासवान का आरोप, बिहार में भ्रष्टाचार, सात निश्यच योजना में घपलेबाजी, शराब की हो रही अवैध तस्करी

बिहार में भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार है। सात निश्चय योजना में घपलेबाजी और शराब की अवैध तस्करी हो रही है। हमारी सरकार बनी तो हम इसकी जांच कराएंगे और जो दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। दोषी...

चिराग पासवान का आरोप, बिहार में भ्रष्टाचार, सात निश्यच योजना में घपलेबाजी, शराब की हो रही अवैध तस्करी
मधुबनी हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Oct 2020 08:39 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार है। सात निश्चय योजना में घपलेबाजी और शराब की अवैध तस्करी हो रही है। हमारी सरकार बनी तो हम इसकी जांच कराएंगे और जो दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। दोषी जेल जाएंगे। यह बातें लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मधेपुर के भेजा गांव और पंडौल में आयोजित दो चुनावी जनसभाओं में कही। मधेपुर में वह फुलपरास विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी विनोद कुमार सिंह के पक्ष में चुनावी सभा कर रहे थे। इससे पहले पंडौल के मकसूदा में प्रत्याशी अरविंद पूर्वे के लिए वोट मांगा।

उन्होंने कहा कि बिहार में विगत 30 वर्षों में कुछ भी विकास नहीं हुआ है। केवल जातियों को आपस में बांटने का काम किया जा रहा है। बिहार में आज एक ही जात है वह है गरीबों की जात। लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि सरकार बनने पर विकसित बिहार बनाऊंगा।

 

 कमाई, दवाई व पढ़ाई वाली सरकार बनाएंगे : तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा-‘एक बिहारी सब पर भारी’। हम कमाई, दवाई व पढ़ाई वाली सरकार बनाएंगे। एनडीए ने पूरे सूबे में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। आज कोई जगह महफूज नहीं जहां बिना कुछ लिए गरीबों का काम हो। राजद नेता ने गुरुवार को मधुबनी, दरभंगा और समस्तीपुर में आधा दर्जन से अधिक सभाओं को संबोधित किया। सीएम नीतीश कुमार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि आपसब को उनसे सावधान रहने की जरूरत है। कहीं दातून के चक्कर में पेड़ को जड़ से मत उखारिएगा। सरकारी कार्यालयों में नजराने लेने की चर्चा करते हुए कहा कि आज ऐसा वक्त है कि मृत्यु प्रमाण- पत्र बनाने में भी कम से कम 200 रुपये लगते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी सरकार बनी तो अपने पहले कलम से दस लाख बेरोजगारों को सरकारी नौकरी दूंगा। समान काम के बदले समान वेतन दूंगा। उन्होंने ग्रामीण इलाकों में काम कर रहीं जीविका दीदियों, आशा व आंगनबाड़ी सेविकाओं को सम्मानजनक वेतन और अन्य सुविधाएं देने की भी बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें