DA Image
4 नवंबर, 2020|10:11|IST

अगली स्टोरी

तेजस्वी का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- ...इन बातों पर कुछ नहीं बोले आदरणीय प्रधानमंत्री जी

bihar assembly elections news updates   tejashwi hit back at pm modi and said- respected prime minis

बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे दौर के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के दौरान राजद नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। पीएम ने बिना नाम लिए तेजस्वी को जंगल राज का युवराज तक कह डाला। इसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर पलटवार किया।

तेजस्वी ने ट्वीट कर पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि- आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने 2014 में मोतिहारी की चुनावी सभा में कहा था कि वो मोतिहारी की बंद चीनी मिल को शुरू करवा अगली बार मोतिहारी आगमन पर उसमें बनी चीनी की ही चाय पियेंगे। प्रधानमंत्री जी आज 6 वर्ष बाद मोतिहारी आए लेकिन उस बंद चीनी मिल एवं चाय के बारे में कुछ नहीं बोले।

 

ये भी पढ़ें: लालू यादव का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए कभी दौड़े तो कभी मंच से कूदे तेजस्वी 

इससे पहले के ट्वीट में तेजस्वी ने नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए पीएम मोदी से पूछा कि- आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने यह नहीं बताया कि  ड़बल इंजन सरकार के चलते बिहार की बेरोजगारी दर 46.6% क्यों है? बिहार के हर दूसरे घर से पलायन क्यों होता है? NCRB के आँकड़ो में बिहार अपराध में अव्वल क्यों है? नीति आयोग के अनुसार शिक्षा स्वास्थ्य क्षेत्रों में बिहार फिसड्डी क्यों है? 

 

ये भी पढ़ें: बिहार चुनाव 2020: तेजस्वी ने एक बार फिर CM नीतीश पर हमला बोला, कहा- जनता कर रही उन्हें रिटायर

ये भी पढ़ें: बिहार विधानसभा चुनाव 2020: पीएम मोदी की रैली से पहले तेजस्वी से साधा निशाना, पूछे ये 11 सवाल

आपको बता दें कि आज पीएम के दौरे से पहले तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी चूँकि आज बिहार के चुनावी दौरे पर आ रहे हैं तो बिहारवासियों को आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि वो सकारात्मकता के साथ केवल और केवल बिहार और बिहारवासियों के जीवन व बेहतरी से संबंधित ज्वलंत मुद्दों, समस्याओं और उनके कार्यकाल में हुए निवारण पर अपना मंतव्य रखेंगे। इसके बाद उन्होंने अगले ही ट्वीट में उनसे 11 सवाल पूछते हुए लिखा कि- माननीय प्रधानमंत्री जी के बिहार दौरे से पहले उनसे बिहार की बेहतरी और विकास से जुड़े निम्नलिखित सवाल पूछना चाहता हूँ क्योंकि उनके अधीन नीति आयोग की रिपोर्ट अनुसार बिहार शिक्षा,स्वास्थ्य के सभी मानकों और सत्तत विकास सूचकांक में सबसे फिसड्डी राज्य है।
 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar Assembly Elections News Updates: Tejashwi hit back at PM Modi and said- Respected Prime Minister ji did not say anything on Motihari Sugar Mill Bihar unemployment rate and migration from Bihar