DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   विधानसभा चुनाव  ›  बिहार चुनाव 2020  ›  विधानसभा चुनाव: ओवैसी की पार्टी बिहार में 50 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

बिहार चुनाव 2020विधानसभा चुनाव: ओवैसी की पार्टी बिहार में 50 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

पटना, हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Tue, 01 Sep 2020 08:16 PM
विधानसभा चुनाव: ओवैसी की पार्टी बिहार में 50 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआई एम) बिहार में 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इस पार्टी ने मंगलवार को 18 सीटों की सूची जारी कर दी। इसके पहले वह 32 सीटों पर की सूची जारी कर चुका है। 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान ने प्रेस वार्ता में बताया कि ये 50 सीटें चिन्हित कर ली गई हैं। उम्मीदवारों का चयन बाद में होगा । भाजपा और जदयू के खिलाफ समान विचारधारा की पार्टियों से भी सीटों के तालमेल के संबंध में बातचीत जारी है। गैर एनडीए दलों की यह जिम्मेदारी है कि वे मजबूत विकल्प पेश करें। 

प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि सरकार से लोग निराश हैं। विकास नहीं होने से मजदूर भारी संख्या में वापस जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दूसरी सूची सूची में कोचाधामन, किशनगंज, बहादुरगंज, ठाकुरगंज, नरपतगंज, अररिया, कस्बा, छातापुर, प्राणपुर, जाले, दरभंगा शहर, भागलपुर, गया और पूर्णिया शामिल हैं। पार्टी की इच्छा है कि गैर एनडीए दलों के साथ बिहार में मजबूत मोर्चा बनाया जाए पार्टी इसके प्रयास में लगी है।

संबंधित खबरें