फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020बिहार विधानसभा चुनाव 2020: प्लूरल्स पार्टी ने दूसरे चरण के लिए उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी की

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: प्लूरल्स पार्टी ने दूसरे चरण के लिए उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी की

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर 'सबका शासन' का नारा देने वाली नवगठित प्लूरल्स पार्टी ने दूसरे चरण के तहत होने वाले 94 विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। इसके...

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: प्लूरल्स पार्टी ने दूसरे चरण के लिए उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी की
भागलपुर, लाइव हिंदुस्तानThu, 15 Oct 2020 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर 'सबका शासन' का नारा देने वाली नवगठित प्लूरल्स पार्टी ने दूसरे चरण के तहत होने वाले 94 विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। इसके साथ ही प्लूरल्स ने 94 में से 73 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम जारी किए हैं।

प्लूरल्स पार्टी ने तीसरी लिस्ट में 34 उम्मीदवारों के नाम हैं। अध्यक्ष और पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद की दावेदार पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्लुरल्स पोल कमिटी की अनुशंसा पर बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रत्याशियों की तीसरी सूची। सभी चयनित उम्मीदवारों को बधाई और शुभकामनाएँ।

इससे पहले प्लूरल्स ने बीते 13 अक्टूबर को 13 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की थी। वहीं 11 अक्टूबर को प्लुरल्स ने 26 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी। इसमें 13 पुरूष और 13 महिलाओं का नाम था। 

आपको बता दें कि इससे पहले प्लूरल्स पार्टी को पहले चरण के चुनाव की नामांकन प्रक्रिया के दौरान ही निराशा हाथ लगी थी। चुनाव आयोग की ओर से नामांकन पत्रों की जांच के दौरान प्लूरल्स के 61 उम्मीदवारों में से 28 के नामांकन अवैध घोषित किए वहीं उनकी पार्टी के 33 उम्मीदवारों के नामांकन वैध पाए गए। इस बात की जानकारी खुद पार्टी अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट कर दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें