DA Image
24 जनवरी, 2021|6:50|IST

अगली स्टोरी

राजद ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के लिए मांगी पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था, चुनाव आयोग को लिखा पत्र

manoj jha rjd mp

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव प्रचार के दौरान नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव के लिए राजद ने पर्याप्त सुरक्षा की मांग की है। इसके लिए राजद सांसद ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने मुख्य चुनाव आयुक्त भारत को संबोधित कर पत्र में लिखा है कि मैं आपके ध्यान में लाना चाहूंगा कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की जनसभा में मंच के पास पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था नहीं रहती है और उनके लिए बनाए गए हैलीपेड के पास भी पर्याप्त सुरक्षा बल नहीं होते। पायलट ने भी शिकायत की है कि हैलीपेड और हेलीकॉप्टर के पास भीड़ को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षा व्यवस्था दयनीय रहती है। भीड़ कभी भी बेरिकेड्स तोड़कर हैलीपेड में घुसकर हेलीकॉप्टर को नुकसान पहुंचा सकती है या उड़ान भरते समय कोई हादसा हो सकता है। राजद सांसद ने पत्र के माध्यम से मुख्य चुनाव आयुक्त से इसके लिए अविलंब संबंधित अधिकारी को प्राथमिकता के साथ निर्देश देने का आग्रह किया है।

 

 

हैलीपैड की बैरिकेडिंग तोड़ प्रतिबंधित एरिया में घुस गई थी भीड़
आपको बता दें कि बीते दिनों लखीसराय जिले के आर लाल कॉलेज में तेजस्वी की सभा में बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने लाठियां चटकाईं। इस दौरान कुछ समय के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। विजयादशमी पर रविवार को आयोजित सभा में राजद नेता तेजस्वी यादव की सभा खत्म होने के बाद हेलीकॉप्टर की ओर जाने के समय उनकी एक झलक पाने को बेकाबू भीड़ बैरिकेडिंग तोड़ प्रतिबंधित एरिया में आने लगी। इस दौरान भीड़ को काबू में करने के लिए मौजूद अर्धसैनिक बलों ने लाठियां भी चटकाई, जिससे कुछ देर के लिए अफरातफरी और भगदड़ का माहौल बन गया। काफी मशक्कत के बाद भीड़ पर काबू किया जा सका।  

पीएम मोदी के जंगलराज और युवराज वाले बयान पर प्रतिक्रिया
बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को मुजफ्फरपुर में पीएम मोदी के जंगलराज और युवराज वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी ने गुरुवार को कहा कि वो देश के पीएम हैं, कुछ भी बोल सकते हैं। पीएम के जंगलराज बयान पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है, लेकिन वो आए थे तो उन्हें बिहार के विशेष पैकेज, बेरोज़गारी, भूखमरी पर बोलना चाहिए था, लोगों की उम्मीद थी कि वो इस पर बोलेंगे लेकिन उन्होंने इस पर कुछ नहीं बोला।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar Assembly Election update News : RJD demands adequate security arrangements for Leader of Opposition Tejashwi Yadav public meeting letter sent to Election Commission