DA Image
1 दिसंबर, 2020|11:07|IST

अगली स्टोरी

बिहार चुनाव 2020: रविशंकर प्रसाद ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- नौवीं फेल नेता से बदलाव व विकास की उम्मीद नहीं

केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को भभुआ विधानसभा क्षेत्र के रामपुर स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने बिना नाम लिए प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि एक जवान नेता बिहार को बदलने व रोजगार देने चला है। जबकि राजद कार्यालय से माता-पिता का फोटो गायब है। जो नेता अपने माता-पिता को भूल गया, वह प्रदेश का विकास क्या  करेगा। नौवीं कक्षा फेल नेता बिहार बदलने चला है। इससे ही आप अनुमान लगा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि नेता के पिता जेल में हैं। किस कारण से जेल में हैं, आपलोगों को सब मालूम है। अगर उनकी सरकार बनती है तो प्रदेश में अपहरण, डकैती, भ्रष्टाचार का रोजगार बढ़ेगा। नीतिशजी को सीएम बनाना है तो रिंकी रानी पांडेय को चुनाव में जीताना होगा। हमलोगों की सरकार सबका विकास-सबका न्याय के तर्ज पर कार्य कर रही है। उन्होंने भभुआ से भाजपा प्रत्याशी रिंकी रानी पांडेय के भाषण की प्रशंसा की और उनके लिए वोट मांगा।

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि एनडीए सरकार में प्रदेश में विकास हुआ है और आगे भी होगा। प्रतिपक्ष के नेता के माता-पिता के 15 साल के शासन में क्या विकास हुआ है सबको मालूम है। पहले अपराधी अपराध करता था। पीड़ित थाने में जाता था तो देखता था अपराधी थाने में बैठकर दारोगा के साथ चाय पी रहा है। पीड़ित का मुकदमा दर्ज नहीं होता था। लेकिन, एनडीए सरकार में अपराधी जेल में हैं। विधायक रिंकी रानी पांडेय ने कहा कि रामपुर मेरे लिए जनकपुर है। मुझे आपलोग जिताने का काम करें। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar assembly election union law minister ravi shankar prasad targeted rjd leader tejashwi yadav said no hope of change and development from ninth failed leader