DA Image
30 अक्तूबर, 2020|2:42|IST

अगली स्टोरी

जानें किस बात पर चिराग पासवान बोले- शेर का बच्चा हूं तो जंगल चीर कर निकलूंगा...

ljp leader chirag paswan

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान लोजपा और पार्टी अध्यक्ष वर्तमान में चर्चाओं का केंद्र बने हुए हैं। सीट शेयरिंग से असंतुष्ट होकर एनडीए गठबंधन से अलग होकर चुनाव लड़ने और नीतीश के खिलाफ प्रत्याशी उतारने की घोषणा के बाद से ही लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर एनडीए हमलावर बना हुआ है। 

बिहार चुनाव में एनडीए से अलग होकर लड़ने और इसके परिणाम को लेकर पूछे गए सवाल पर टीवी चैनल आजतक से बात करते हुए उन्होंने जवाब में कहा कि उन्हें एनडीए से अलग होने के फैसले पर पछतावा नहीं हैं न ही यह फैसला लेने में उन्हें डर लगा। उन्होंने अपने पिता रामविलास पासवान की बातों को याद करते हुए कहा कि पापा बोलते थे कि अगर शेर का बच्चा होगा तो जंगल चीर कर निकलेगा अगर गीदड़ होगा तो वो मारा जाएगा। मैं भी अब खुद को परखने निकला हूं। शेर का बच्चा हूं तो जंगल चीर कर निकलूंगा। नहीं तो वहीं मारा जाउंगा।

ये भी पढ़ें: अमित शाह ने कर दिया खुलासा, बिहार चुनाव में NDA से क्यों अलग हुए चिराग पासवान

पहले प्रधानमंत्री की तस्वीर इस्तेमाल न करने की चेतावनी फिर वोटकटवा को लेकर भाजपा नेता प्रकाश जावेड़कर और  बिहार के डिप्टी सीएम का बयान। वोटकटवा कहे जाने से आहत लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश पर एक बार फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये शब्दावली भाजपा  नेताओं की नहीं है बल्कि उनसे बुलवाया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें: लोजपा को भाजपा कह रही वोटकटवा, लेकिन चिराग BJP प्रत्याशी श्रेयसी सिंह को जिताने की कर रहे अपील

चिराग ने पीएम की तस्वीर, प्रधानमंत्री मोदी का हनुमान कहे जाने और पीएम के दिल में होने की बात पर आलोचना किए जाने को लेकर कहा कि मेरे पिता के आईसीयू में भर्ती होने पर प्रधानमंत्री मोदी जी ने ही मेरा समर्थन किया था। ऐसे में मुझे मोदी जी का सम्मान क्यों नहीं करना चाहिए। जहां तक सीएम एलजेपी और बीजेपी के बीच दूरी जानने को लेकर उत्सुक हैं तो मैं यह कहते हुए इस डर को दूर करना चाहूंगा कि मैं बीजेपी नेताओं की आलोचना का स्वागत करता हूं, वो कुछ भी कहने के लिए स्वतंत्र हैं। लेकिन कम से कम उनकी शब्दावली ठीक हो। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में पीएम मोदी भी बिहार में चुनावी रैली करेंगे अगर वो मेरी आलोचना करेंगे तो मैं उनका भी स्वागत करूंगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar Assembly Election: LJP President Chirag remember his father Ramvilas Paswan statement and said- Sher ka Baccha hai to jangal chir kr niklega