DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   विधानसभा चुनाव  ›  बिहार चुनाव 2020  ›  बिहार: योगी के पहुंचते ही रैली में लगे 'जय श्रीराम' के नारे, सीएम बोले- हम विकास की बात करते हैं वो जाति की

बिहार चुनाव 2020बिहार: योगी के पहुंचते ही रैली में लगे 'जय श्रीराम' के नारे, सीएम बोले- हम विकास की बात करते हैं वो जाति की

पटना, लाहव हिंदुस्तानPublished By: Sunil Abhimanyu
Tue, 20 Oct 2020 03:02 PM
बिहार: योगी के पहुंचते ही रैली में लगे 'जय श्रीराम' के नारे, सीएम बोले- हम विकास की बात करते हैं वो जाति की

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा कैमूर में हुई। उनका स्वागत उनके समर्थकों ने जय श्री राम के नारे के साथ किया। लोगों को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि -


- अयोध्या से भगवान राम का संदेश लेकर नवरात्रि में आया हूं। विश्वामित्र की तपोभूमि से जुड़ी है रामगढ़ की भूमि। हमने जो कहा किया। राम मंदिर बनाने का कार्य शुरू है। एनडीए की फिर सरकार बनाएं।  

- बिहार का यूपी से बहुत पुराना व गहरा नाता है। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की सेवा में अपने पूरे शासन को लगाया। उनकी सुविधाओं का ख्याल रखा है और बिहार की सीमा तक भिजवाया।

 - विपक्ष हमेशा विघटनकारी सोच से काम किया है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना से आगे बढ़ते रहे।

<

br />
- आतंकवाद पर सरकार की प्रतिबद्धता दोहराया। पाकिस्तान को घर में घुसकर मारेंगे वाली बात कहकर खूब तालियां बटोरी। राष्ट्रवाद पर विस्तार से बातें रखीं।

 

- सहयोगियों पर तंज कसते हुए कहा कि- हमलोग विकास की बात करते है और वे लोग जाति की बात करते हैं

- सीएम योगी ने कहा कि कोरोनाें के कारण गरीबों को मुफ्त राशन मिला

- कोरोना से लड़ने में पीएम मोदी के कार्याें की प्रशंसा की।

- कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार बड़ी आबादी का प्रतिनिधित्व करता है। 

- कहा कि मैं भगवान राम की धरती की धरती से आया हूं।

भाजपा के स्टार प्रचारक योगी इसके बाद वे अरवल और रोहतास में एनडीए के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

आज सीएम योगी आदित्यनाथ की 3 सभाएं थीं।  कैमूर, अरवल और रोहतास के विक्रम गंज में । 

30 प्रचारकों की सूची में बिहार भाजपा के 17 नेताओं को जगह 
आपको बता दें कि भाजप की ओर से जारी 30 प्रचारकों की सूची में इस बार बिहार भाजपा के आधे से अधिक 17 नेताओं को जगह दी गई है। इसमें वैसे नेता भी शामिल हैं जो पहले चरण के स्टार प्रचारकों में शामिल नहीं थे। पार्टी की ओर से दी गई आधिकारिक जानकारी के अनुसार केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष व सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह भी स्टार प्रचारकों में शामिल हैं। इसके अलावा बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस को भी इस सूची में शामिल किया गया है। 

पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, झारखंड के पूर्व सीएम रघुवर दास, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व धर्मेन्द्र प्रधान को शामिल किया गया है। जबकि भाजपा के स्टार प्रचारकों में बिहारी नेताओं में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के अलावा राधामोहन सिंह, रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, अश्विनी कुमार चौबे, नित्यानंद राय, मनोज तिवारी, नंद किशोर यादव, राजीव प्रताप रूडी, शाहनवाज हुसैन, मंगल पांडेय, शिव नारायण, गोपाल ठाकुर, अजय निषाद, संजय पासवान व सम्राट चौधरी शामिल हैं। 
 


 

संबंधित खबरें