DA Image
21 जनवरी, 2021|7:21|IST

अगली स्टोरी

Bihar Election: सीएम नीतीश और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज इन 14 जगहों पर करेंगे चुनावी सभा

bihar assembly election 2020  cm nitish and defense minister rajnath singh will hold election meetin

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए के समर्थन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज अलग-अलग 14 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे। मुख्यमंत्री के निश्चय संवाद कार्यक्रम में उनके साथ पूर्व एमएलसी ललन कुमार सर्राफ भी होंगे। वहीं रक्षा मंत्री के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे भी मौजूद रहेंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 31 अक्टूबर को भागलपुर, खगड़िया, सहरसा और पटना के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इनमें पांच हेलीकॉप्टर तथा एक सभा सड़क मार्ग से होगी। मुख्यमंत्री के निश्चय संवाद कार्यक्रम में उनके साथ पूर्व एमएलसी ललन कुमार सर्राफ भी होंगे।
जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान ने बताया कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को पहली सभा नाथनगर के लोकनाथ उच्च विद्यालय का मैदान, जगदीशपुर जबकि दूसरी सभा गोपालपुर के साहू पर्वता उच्च विद्यालय का मैदान, खगड़ा, प्रखण्ड-नवगछिया में करेंगे। तीसरी बेलदौर के गांधी उच्च विद्यालय मैदान, चौथी सभा सोनवर्षा के हरिवल्लभ उच्च विद्यालय मैदान, पांचवी सभा सिमरी बख्तियारपुर में उच्च विद्यालय का मैदान, सिमरी बख्तियारपुर में संपन्न होगी। सड़क मार्ग से होने वाली नीतीश कुमार की छठी सभा का आयोजन दानापुर पड़ाव मैदान, दानापुर में होना सुनिश्चित है।

राजनाथ की चुनावी सभा  इन क्षेत्रों में
देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को कई विधानसभा क्षेत्र में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे। उनके साथ केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे भी मौजूद रहेंगे। बिहार भाजपा के सह मीडिया प्रमुख पंकज सिंह ने कहा कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार बैकुण्ठपुर,गोपालगंज, मशरख, बनियापुर, बख्तियारपुर, पटना और विशुनपुरा, बिहटा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल और भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ ' रक्सौल, मंझौलिया, नौतन, गौनाहा और नरकटियागंज तो बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव और केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय बख्तियारपुर, मोहिउद्दीनगर, राघोपुर में चुनावी सभा तो हाजीपुर में रोड शो करेंगे। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पीरपैंती व बिहपुर में चुनावी सभा करेंगे। इसके अलावा वे दानापुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भी चुनावी सभा करेंगे। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय और  विधान पार्षद सम्राट चौधरी दरौंदा, गोरियाकोठी, बरौली और खजौली में चुनावी सभा करेंगे। जबकि भाजपा सांसद मनोज तिवारी और निवेदिता सिंह हरिसिद्धि, बहादुरपुर और कुचायकोट में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।  

बुद्धिजीवियों के साथ नड्डा का समागम
पटना। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शनिवार को शहर के बुद्धिजीवियों के साथ संवाद करेंगे। व्यापारी, डॉक्टर, समाजसेवी, प्रोफेसर सहित अन्य तबके के दो सौ से अधिक लोगों के साथ भाजपा अध्यक्ष विधानसभा चुनाव के आलोक में केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं पर बातचीत करेंगे। मोदी व नीतीश सरकार की योजनाओं की जानकारी देते हुए भाजपा गणमान्य लोगों से एनडीए के पक्ष में मतदान करने की अपील करेगी। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar Assembly Election 2020: CM Nitish and Defense Minister Rajnath Singh will hold election meetings at Different 14 places today in Support of NDA candidates