DA Image
1 नवंबर, 2020|11:28|IST

अगली स्टोरी

बिहार चुनाव 2020: खुले मंच से सुशील मोदी ने जदयू सांसद को दी भिरतघात न करने की चेतावनी

bihar assembly election 2020  bjp leader sushil modi warns bhagalpur jdu mp ajay mandal from open pl

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान अभी तक बागी नेताओं से  सभी परेशान हैं तो दूसरी तरफ एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रहे लोजपा और भाजपा के संबंधों को अधिकतर नेता शक की निगाहों से देख रहे हैं।
 
इन सबके बीच भागलपुर में शनिवार को रोडशो करने पहुंचे सुशील कुमार मोदी ने खुलेआम जेडीयू के भागलपुर के सांसद अजय मंडल को भितरघात न करने की चेतावनी दी। उन्होंने सांसद को सीधे-सीधे कहा कि वे गठबंधन विरोधी कार्य कर रहे हैं। 

पीरपैंती विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि मुझे मालूम हुआ कि जदयू सांसद गठबंधन विरोधी कार्य कर रहे हैं। मैंने उनसे परसों ही फोन पर कहा- अजय मंडल जी आप भाजपा और जेडीयू के कारण ही सांसद बने हैं। मुझे पता चला है कि आप मतदाताओं में भ्रम फैला रहे हैं। आपका भी चुनाव आएगा तब जनता आपको जवाब देगी। 

हालांकि अजय मंडल सभा में नहीं थे। चुनावी सभा में मोदी ने आरोप लगाया कि हमारी पार्टी ने पहले जिन्हें विधायक बनाया था 5 साल गोवा और मुंबई में मौज मस्ती करते थे। अभी विरोधी से पैसा लेकर वोट काटने के लिए चुनाव मैदान में उतर गए हैं। वहीं,  जेडीयू के सांसद अजय मंडल ने कहा कि मैं एनडीए के साथ हूं। डिप्टी सीएम सुशील मोदी को गलतफहमी हो गई होगी। मैंने कोई भी गठबंधन विरोधी काम नहीं किया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar Assembly Election 2020: BJP Leader Sushil Modi warns Bhagalpur JDU MP Ajay mandal from open platform for not to deceived to Alliance