DA Image
1 नवंबर, 2020|9:36|IST

अगली स्टोरी

जदयू सांसद अजय मंडल का Audio वायरल : कार्यकर्ता से बोले - BJP के खिलाफ प्रचार करो

audio viral of jdu mp ajay mandal speak to karykarta campaign against bjp bihar electionaudio viral

पीरपैंती के पूर्व विधायक सह निर्दलीय प्रत्याशी अमन कुमार का समर्थन और भाजपा का विरोध करने का जदयू सांसद अजय मंडल का ऑडियो वायरल हुआ है। आरोप है कि ऑडियो पीरपैंती के कहलगांव टोला के एक जदयू कार्यकर्ता चंदन कुमार ने वायरल किया है। यह क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ऑडियो में सांसद निर्दलीय प्रत्याशी अमन कुमार को समर्थन देने की बात कहते हुए जदयू नेतृत्व के निर्देश पर ऐसा करने की बात कह रहे हैं। चंदन ने फोन कर सांसद से पूछा कि तीन दिन पहले आप पीरपैंती आये थे, लेकिन हमलोगों को सूचना नहीं मिली। उसने पूछा कि चर्चा है कि आप (सांसद) निर्दलीय प्रत्याशी अमन कुमार को समर्थन दे रहे हैं। इस पर सांसद ने कहा कि हाई लेवल से भाजपा का विरोध करने का निर्देश है, क्योंकि जहां भी जदयू का उम्मीदवार खड़ा है, वहां भाजपा के इशारे पर लोजपा ने अपना उम्मीदवार खड़ा कर दिया है, जो एक साजिश है।

डिप्टी सीएम ने सांसद की आलोचना की थी
शनिवार को डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने पीरपैंती के बाखरपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि सांसद द्वारा गठबंधन विरोधी काम करने की जानकारी मिली है। इसको लेकर उनसे बात हुई है। बातचीत के दौरान बताया कि भाजपा और जदयू के कारण ही सांसद बने हैं। मतदाताओं में भ्रम फैला रहे हैं। 

तोड़-मरोड़ कर ऑडियो सुनाया जा रहा : सांसद
उपमुख्यमंत्री के लगाए आरोप और विवादित ऑडियो के बाद रविवार को सांसद अजय मंडल काफी मुखर दिखे। उन्होंने कहा कि गठबंधन विरोधी काम नहीं किया हूं। कहा कि न ललन न अमन के साथ हूं। मैं एनडीए के साथ हूं। एनडीए के उम्मीदवार का प्रचार कर रहा हूं। पीरपैंती की जनता 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर विरोध कर रही थी। उन्हें समझा रहा हूं। बातचीत 20 मिनट हुई है। 18 मिनट की बातचीत गायब है। मैं किसी का फोन टेप नहीं करता हूं।  

कुछ कीटाणु की वजह से पॉजिटिव रिपोर्ट आ रही
सांसद ने अपनी कोरोना रिपोर्ट पर कहा कि डाक्टर की सलाह पर प्रचार के लिए निकला हूं। मेडिकल साइंस के अनुसार कोरोना का एक भी वायरस शरीर में रहता है तो आरटीपीसीआर की रिपोर्ट पॉजिटिव आती है। मगर मुझसे लोगों को कोई खतरा नहीं है। क्षेत्र में लोग दूरी बनाकर चल रहे है। 

मेरे सभी बड़े और छोटे भाई 
एक सवाल के जवाब में सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि भागलपुर में सभी मेरे बड़े और छोटे भाई है। बुलो मंडल, गोपाल मंडल, राजेश वर्मा, अजीत शर्मा, शुभानंद मुकेश सहित कई के साथ मेरा बेहतर संबंध रहा है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Audio viral of JDU MP Ajay Mandal Speak to karykarta campaign against BJP Bihar Election