DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   विधानसभा चुनाव  ›  बंगाल चुनाव 2021  ›  बंगाल चुनाव में नहीं थम रही हिंसा, राज्य के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला

बंगाल चुनाव 2021बंगाल चुनाव में नहीं थम रही हिंसा, राज्य के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला

एएनआई,कोलकाताPublished By: Madan Tiwari
Wed, 07 Apr 2021 07:07 PM
बंगाल चुनाव में नहीं थम रही हिंसा, राज्य के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में हिंसक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। राज्य के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने अब दावा किया है कि उनके काफिले पर हमला किया गया है। दिलीप घोष के काफिले पर हमला कूचबिहार के सितलकूची इलाके में हुआ है। इस हमले की तस्वीर सामने आई है, जिसमें दिलीप घोष जिस गाड़ी में बैठे हैं, उसका शीशा टूटा दिखाई दे रहा है।  

बंगाल में चुनाव की शुरुआत के पहले से ही हिंसक घटनाएं लगातार सामने आती रही हैं। हाल ही में पूर्व क्रिकेटर और मोयना विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अशोक डिंडा पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था। पूर्वी मिदनापुर के मोयना में चुनाव प्रचार के दौरान उनकी कार पर लाठियों और पत्थरों से हमला किया गया। डिंडा को चोटें भी लगी थीं। उनकी कार भी क्षतिग्रस्त हुई है। वहीं, उससे एक दिन पहले ही नंदीग्राम में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर भी हमले का प्रयास किया गया था। टीएमसी का झंडा थामे लोगों ने उनके काफिले को घेर लिया था।

वहीं, बंगाल में विधानसभा चुनाव की बात करें तो अभी तक तीन फेज के लिए वोटिंग हो चुकी है। बीते चरण का मतदान मंगलवार को हुआ था। तीसरे चरण के मतदान में 77 फीसदी से अधिक वोटिंग हुई। अधिकारियों ने बताया कि शाम पांच बजे तक प्रदेश के दक्षिण 24 परगना जिले (भाग दो) की 16 सीटों पर 76.68 प्रतिशत, हावड़ा (भाग एक) की सात सीटों पर 77.93 प्रतिशत और हुगली (भाग एक) की आठ सीटों पर 79.36 प्रतिशत मतदान हुआ है। तीसरे फेज में बंगाल की 31 सीटों पर चुनाव हो रहा था।

संबंधित खबरें