DA Image
10 अप्रैल, 2021|10:44|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: TMC छोड़ BJP में शामिल हुए नेता ने मंच पर कान पकड़कर उठक-बैठक लगाई, बताया पाप का प्रायश्चित

susanta pal sit ups

पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले नेताओं में दलबदल की होड़ है। इस बीच सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुए एक नेता ने तो मंच पर कान पकड़कर उठक-बैठक भी लगाई। पश्चिम मिदनापुर में बुधवार को बीजेपी में शामिल हुए सुशांत पाल ने कहा कि उन्होंने टीएमसी में रहने का जो पाप किया उसके लिए माफी मांग रहे हैं। 

सुशांत पाल ने जिस समय उठक-बैठक लगाई मंच पर बीजेपी के बड़े नेता शुभेंदु अधिकारी भी मौजूद थे, जो कुछ महीने पहले ही टीएमसी से बगावत के बाद बीजेपी में शामिल हुए हैं। पाल ने कहा, ''मैं अब पश्चाताप कर रहा हूं और आप लोगों से माफी मांग रहा हूं। यह छोटी सी सजा मैंने खुद को दी है।'' जनसभा के दौरान मंच पर कान पकड़कर उठक-बैठक लगा रहे सुशांत पाल को जब रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ता रहकर जो उन्होंने पाप किया है उसके लिए ऐसा कर रहे हैं।

 

खड़गपुर के 2 नंबर ब्लॉक के टीएमसी नेता सुशांत पाल ने बीजेपी में शामिल होने के बाद बताया कि वह पहले बीजेपी में ही थे लेकिन 2005 में लेफ्ट फ्रंट सरकार को हराने के लिए टीएमसी में शामिल हो गए थे। गौरतलब है कि बड़ी संख्या में टीएमसी के नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। हाल ही में आसनसोल के पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी भी भगवा पार्टी में शामिल हुए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:TMC leader Susanta Pal performed sit ups on stage as he joined the BJP asking for forgiveness