DA Image
16 अप्रैल, 2021|5:07|IST

अगली स्टोरी

पश्चिम बंगाल में योगी ने उठाया लव जिहाद, गो हत्या का मुद्दा, नुसरत जहां ने हाथरस कांड पर घेरा 

yogi nusrat

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मालदा में तृणमूल कांग्रेस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर बरसे। उन्होंने पश्चिम बंगाल की टीएमसी सरकार पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाते हुए लव जिहाद और गो हत्या जैसे मुद्दों को उठाया। टीएमसी की ओर से जवाब देने की कमान सांसद नुसरत जहां से संभाली और योगी को हाथरस कांड को लेकर घेरा, जिसमें बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने वाले पिता को बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। नुसरत ने कहा कि योगी आदित्यना इस परिवार की सुरक्षा को प्राथमिकता क्यों नहीं दे रहे हैं?

मालदा जिले के गज़ोले में एक रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए उन पर तुष्टिकरण की राजनीति करने और वोट बैंक की राजनीति के लिए अवैध प्रवासियों को राज्य में आने की अनुमति देकर राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डालने का आरोप लगाया। आदित्यनाथ ने वादा किया कि अगर राज्य में भाजपा की सरकार बनती है तो गो तस्करी को एक दिन के भीतर रोक दिया जाएगा। 

आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि राज्य में 'लव जिहाद' की घटनाएं हो रही हैं लेकिन तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार उन्हें रोकने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा, "पश्चिम बंगाल में' जय श्री राम' का नारा लगाने की अनुमति नहीं है, लेकिन लोग इसे जारी नहीं रखेंगे। बंगाल में 'लव जिहाद की घटनाएं हो रही हैं। उत्तर प्रदेश में, हमने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए एक कानून बनाया है लेकिन टीएमसी सरकार गाय की तस्करी और 'लव जिहाद', दोनों को रोकने में विफल रही है।'' उन्होंने कहा, '' अगर पश्चिम बंगाल में भाजपा सत्ता में आती है तो हम 24 घंटे में गाय की तस्करी रोकेंगे।''

nusrat jahan

योगी आदित्यनाथ को जवाब देने के लिए टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने हाथरस कांड की खबर का लिंक शेयर करते हुए लिखा, ''चौंका देने वाला! बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश में जो खौफ है उसे बयां करने के लिए शब्द नहीं मिल रहे। योगी आदित्यनाथ इस परिवार की सुरक्षा को प्राथमिकता क्यों नहीं देते? क्या बंगाल चुनाव बीजेपी के लिए अधिक महत्वपूर्ण है।'' ट्विट के अंत में नुसरत ने #BJPHataoBetiBachao का इस्तेमाल किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:tmc leader slams up cm yogi adityanath over hathras killing