DA Image
30 मार्च, 2021|12:22|IST

अगली स्टोरी

एक घंटे से ज्यादा रैली तो ममता बनर्जी के लिए भी नहीं कर सकती, बीजेपी ने ली नुसरत जहां की चुटकी

पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान खत्म हो चुके हैं। सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी ताकत से चुनाव जीतने में लगी हैं। कोई भी पार्टी एक दूसरे पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ रही है। ऐसे ही भाजपा ने टीएमसी सांसद नुसरता जहां की चुटकी ले ली है। दरअसल नुसरत जहां का एक वीडियो है जिसमें वो चुनाव प्रचार के दौरान आपा खोती हुई नजर आईं। वीडियो में वह कहती दिख रही हैं कि एक घंटे से ज्यादा प्रचार तो वह ममत बनर्जी के लिए भी नहीं करती हूं।  

पूरा मामला

टीएमसी सांसद नुसरत जहां दूसरे चरण के मतदान के लिए एक रोड शो कर रही थीं। रोड शो के दौरान गाड़ी पर खड़ी नुसरत मूड खराब होने पर कहती हैॆ, मैं एक घँटे से ज्यादा वक्त से प्रचार कर रही हूं, इतना तो मैं ममता बनर्जी के लिए भी नहीं करती हूं। ऐसा कहने के तुरंत बाद ही वह गाड़ी से नीचे उतर जाती हैं।

 

अब इसी वीडियो को बंगाल की भाजपा यूनिट ने पोस्ट किया है  और लिखा है कि "नुसरत जहां टीएमसी सांसद, मैं एक घंटे से ज्यादा प्रचार नहीं कर सकती, इतना तो मैं ममता बनर्जी के लिए भी नहीं करूंगी।" इसी के साथ ही ममता बनर्जी के नंदीग्राम से हारने का हैशटैग भी लगाया है जहां वह वह सिवेंदु अधिकारी के खिलाफ खड़ी हैं।  सिवेंदु अधिकारी ने टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

टीएमसी और भाजपा पश्चिम बंगाल में एक भयंकर राजनीतिक लड़ाई में लगे हुए हैं। यहां शनिवार को पहले चरण के चुनाव में मतदान खत्म हुआ, जहां कई हिंसक घटनाए देखी गईं। दोनों पार्टयों ने एक-दूसरे हमले का आरोप लगाया है।

बंगाल में आठ-चरण के चुनावों में पहली बार मतदान 27 मार्च को हुआ था और 84 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ था। दूसरा चरण 1 अप्रैल के लिए निर्धारित है। मतों की गिनती 2 मई को होगी।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nusrat Jahan TMC Mamta banrjee For more than an hour the rally cannot even be done for Mamata Banerjee BJP sarcasm