फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बंगाल चुनाव 2021पश्चिम बंगाल: विधानसभा अध्यक्ष से मिले शुभेंदु अधिकारी, बोले- विधायक पद से मेरा इस्तीफा स्वीकार कर लिया है

पश्चिम बंगाल: विधानसभा अध्यक्ष से मिले शुभेंदु अधिकारी, बोले- विधायक पद से मेरा इस्तीफा स्वीकार कर लिया है

पश्चिम बंगाल में हाल में भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को दावा किया कि विधानसभा अध्यक्ष विमान बनर्जी से मुलाकात के बाद विधायक पद से उनका इस्तीफा स्वीकार लिया गया है। उन्होंने कहा, सदन...

पश्चिम बंगाल: विधानसभा अध्यक्ष से मिले शुभेंदु अधिकारी, बोले- विधायक पद से मेरा इस्तीफा स्वीकार कर लिया है
लाइव हिन्दुस्टान टीम,कोलकाताMon, 21 Dec 2020 05:23 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल में हाल में भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को दावा किया कि विधानसभा अध्यक्ष विमान बनर्जी से मुलाकात के बाद विधायक पद से उनका इस्तीफा स्वीकार लिया गया है। उन्होंने कहा, सदन से विधायक के तौर पर मेरे इस्तीफा के संबंध में विधानसभा अध्यक्ष ने मुझे बैठक के लिए बुलाया था। मैंने उनसे मुलाकात की। 

मुझे बताया गया कि मेरा इस्तीफा स्वीकार लिया गया है। ममता बनर्जी नीत राज्य सरकार में मंत्री रहे अधिकारी ने पार्टी में सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था और पिछले सप्ताह भाजपा में शामिल हो गए। बता दें कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के सबसे खास रहे शुभेंदु अधिकारी सहित कई नेता शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गए हैं। 

शुभेंदु ने इस दौरान ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमले किए थे। इस बीच, टीएमसी ने कहा था कि यह उनके लिए खुशी की शाम है, क्योंकि पार्टी वायरस मुक्त हो गई है। शुभेंदु अधिकारी ने कहा था कि पश्चिम बंगाल की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है और अगर पश्चिम बंगाल को इससे बचाना है तो राज्य की बागडोर नरेंद्र मोदी के हाथ में सौंपना बहुत जरूरी है। 

बीजेपी में शामिल होने के बाद शुभेंदु ने कहा कि मैं तृणमूल को चेतावनी देता हूं कि 2021 के चुनाव में वह जो नहीं चाहती वही होने वाला है। मैं यह कहना चाहता हूं कि जब मैं तृणमूल में था तब मैंने पूरे समर्पण के साथ तृणमूल के लिए काम किया और अब जब मैं बीजेपी में हूं तो मैं बीजेपी के लिए मेहनत करूंगा। उन्होंने कहा कि हम सब बंगाली से पहले भारतीय हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें