DA Image
8 अप्रैल, 2021|10:13|IST

अगली स्टोरी

बंगाल चुनाव में मुख्तार अंसारी का जिक्र, योगी आदित्यनाथ बोले- TMC के गुंडे भी 2 मई से पहले सुधर जाएं

mukhtar ansari name raise in bengal election yogi adityanath says criminals should improve or put th

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान मुख्तार अंसारी का नाम तेजी से उछाला जा रहा है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बाहुबली नेता के बहाने ममता बनर्जी पर तंज कसा वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिना नाम लिए इशारों ही इशारों में मुख्तार के बहाने बंगाल में गुंडा तत्वों को चेतावनी दे दी। 

जलपाईगुड़ी में एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पश्चिम बंगाल दो मई को तृणमूल के शासन से मुक्त हो जाएगा।  योगी ने कहा कि ताजा आंकड़े इस ओर इशारा कर रही है कि भाजपा राज्य में सरकार बनाएगी। उन्होंने यहां एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल के गुंडों को चेतावनी दी कि दो मई को मतगणना के बाद राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तथा एक महीना के अंदर तृणमूल के गुंडे लोग जेल जाएंगे। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'अभी से आदत सुधार लो। सुधर जाओगे तो भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ लाइन में लगकर चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोटिंग करवा करके अपनी गलतियों का पश्चाताप कर लो। दो तारीख के बाद फिर तय कर लो, कानून ढूंढ-ढूंढ कर निकालेगा, जैसे कल का दृश्य उत्तर प्रदेश में आपने देखा होगा। ये अपराधी और माफिया कितना भी बड़ा क्यों नहीं होगा, ढूंढ कर उसको पाताल से निकाल कर जेल में डालने का काम किया जाएगा।'

आपको बता दें कि बहुजन समाज पार्टी के नेता मुख्तार अंसारी को पंजाब के जेल से यूपी के बांदा में शिफ्ट किया गया है। मुख्तार को सड़क मार्ग के रास्ते से पंजाब से बांदा लाया गया। हालांकि उन्होंने एनकाउंटर की डर से पहले जेल शिफ्ट होने से इनकार कर दिया था, लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद उन्हें यूपी आना पड़ा। 

जलपाईगुड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “दीदी इस वक़्त इतनी नाराज़ हैं कि वह कह रही हैं कि अगर कोई जय श्रीराम का नारा लगाएगा, तो वह उन्हें जेल में डाल देंगी।” उन्होंने कहा, “जलन भाजपा से हो सकती है या हमसे, श्रीराम से क्यों ? जिस किसी ने भी श्रीराम से लड़ने की हिम्मत की है, उसकी किस्मत खराब हुई है, बंगाल में तृणमूल की दुर्दशा निश्चित है।” 

योगी ने तृणमूल कांग्रेस पर बंगाल की भूमि गुंडागर्दी और अराजकता की भूमि में तब्दील करने का आरोप लगाया और कहा कि गत कुछ दिनों से देखने को मिल रहा है कि राज्य प्रशासन भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रचार करने की अनुमति नहीं दे रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mukhtar Ansari name raise in Bengal election yogi adityanath says criminals should improve or put them in jail