DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   विधानसभा चुनाव  ›  बंगाल चुनाव 2021  ›  बीजेपी से पैसे लेकर एक शख्स हैदराबाद से आया है, ममता बनर्जी का ओवैसी पर हमला

बंगाल चुनाव 2021बीजेपी से पैसे लेकर एक शख्स हैदराबाद से आया है, ममता बनर्जी का ओवैसी पर हमला

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shankar Pandit
Fri, 02 Apr 2021 01:14 PM
बीजेपी से पैसे लेकर एक शख्स हैदराबाद से आया है, ममता बनर्जी का ओवैसी पर हमला

पश्चिम बंगाल में दो चरण के चुनाव हो चुके हैं, मगर सियासी पारा अब भी अपने चरम पर है। बंगाल में तीसरे चरण के चुनाव के लिए सभी पार्टियां ताकत झोक रही हैं। इस बीच ममता बनर्जी ने एक बार फिर से दोहराया है कि वह नंदीग्राम से चुनाव जीत रही हैं। साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है और कहा कि वह भाजपा से पैसे लेकर हैदराबाद से बंगाल आए हैं। 

ममता बनर्जी ने कूच बहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए परोक्ष रूप से कहा कि एक शख्स भारतीय जनता पार्टी से पैसे लेकर हैदराबाद से बंगाल आया है। आप उसे यहां जीतने नहीं दें। उन्होंने आगे कहा कि मैं निश्चित तौर पर नंदीग्राम से जीतूंगी। इसमें चिंता करने की कोई बात नहीं। बता दें कि बंगाल में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम भी चुनाव लड़ रही है। 

वोटरों से टीएमसी के पक्ष में वोट डालने की अपील करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे पता है कि मैं जीतूंगी, मगर मेरे साथ कम से कम 200 उम्मीदवारों को जीतना होगा ताकि हम अपनी सरकार बना सकें। इसीलिए टीएमसी उम्मीदवारों को जीताने के लिए अपना वोट डालें। बता दें कि ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हैं, जहां पर गुरुवार को वोटिंग हुई। यहां पर भाजपा ने शुभेंदु अधिकारी को उतारा है, जो पहले ममता बनर्जी के करीबी माने जाते थे।

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा का कार्यकाल 30 मई को समाप्त हो रहा है। 17वें विधानसभा चुनाव के लिए  7,34,07,832 वोटर्स उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला 27 मार्च से जारी है। पश्चिम बंगाल में कुल आठ चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण में 30 सीटों पर 27 मार्च को वोटिंग हुई थी और दूसरे चरण की वोटिंग गुरुवार को हुई, जिसमें नंदीग्राम का सीट भी शामिल है। तीसरे चरण में 31 सीटों पर 6 अप्रैल को, चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को, पांचवें चरण में 45 सीटों पर 17 अप्रैल को, छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें और अंतिम चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। वहीं, पांच राज्यों में एक साथ 2 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

संबंधित खबरें